Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आम आदमी पार्टी की किसान मजदूर खेत बचाओ यात्रा स्थगित, इस कारण लिया फैसला

दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में बारिश के कहर और भारतीय मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी चेतावनी के कारण यात्रा स्थगित करने का फैसला लिया है।

आम आदमी पार्टी की किसान मजदूर खेत बचाओ यात्रा स्थगित, इस कारण लिया फैसला
X

डा सुशील गुप्ता, राज्यसभा सांसद,

दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र में बारिश के कहर और भारतीय मौसम विज्ञान विभाग द्वारा जारी चेतावनी के कारण आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की हरियाणा में निकाली जा रही किसान मजदूर खेत बचाओ यात्रा को स्थगित कर दिया गया है। पहले यात्रा 12 व 13 सितंबर को निकालनी तय की गई थी। मगर अब यह बची दो दिवसीय यात्रा 18 व 19 सितंबर को फरीदाबाद से पलवल के लिए निकलेगी।

यात्रा के संबंध में पत्रकारों से बातचीत में राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने कहा मौसम विभाग ने दिल्ली और एनसीआर के कुछ इलाकों में भारी से बेहद भारी बारिश की चेतावनी दी है। इसके साथ तेज बिजली कड़कने की आशंका भी जताई गई है। मौसम विभाग ने हरियाणा करनाल, सफीदों, पानीपत, जींद, हांसी, चरखी दादरी, नूह, झज्झर, बरौत, फरीदाबा, गुरूग्राम, बल्लभगढ, रेवाडी, महेन्द्र गढ, मेवात समेत तमाम इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है. इसको लेकर ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है।

इसी को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी के फरीदाबाद व पलवल के सैकडों कार्यकर्ताओं ने इसको 12 व 13 सितंबर की बजाए 18 व 19 सितंबर को निकालने को अनुरोध किया है। जिसको सभी यात्रा के सभी संयोजकों ने एकमत से स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की किसान मजदूर खेत बचाओ यात्रा अब तक पश्चिमी जोन, उत्तरी जोन, तथा पूर्वी जोन में आने वाले विधानसभाओं के शहर गांवों से होकर गुजरी है। हाल ही में हिसार, टोहाना, फतेहाबाद, भटटू, भूना मंडी, टोहाना कुला रतिया, सिरसा, रोहतक, झज्जर, पानीपत, पंचकुला, समालखा, दादरी भिवानी से जब यात्रा निकली तो स्थानीय लोगों को हजूम देखने को मिला। इस दौरान सभी ने एकमत से किसानों के साथ खडे होने की बात भी कही।

Next Story