Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद के इस शख्स के जज्बे को सलाम, दौड़ लगाकर रोका बड़ा रेल हादसा

गाय के ट्रेन की चपेट में आने के चलते पटरी टूट गई थी और यदि समय रहते इसकी सूचना विभाग को नहीं दी जाती तो कोई भी बड़ा रेल हादसा हो सकता था।

फरीदाबाद के इस शख्स के जज्बे को सलाम, दौड़ लगाकर रोका बड़ा रेल हादसा
X

मेवला महाराजपुर फाटक पर ट्रेन की चपेट में पशु के आने के बाद टूटी पटरी को ठीक करता रेल कर्मचारी।

फरीदाबाद। फरीदाबाद में बुधवार की सुबह एक बड़ा रेल हादसा होते-होते टल गया। मेवला महाराजपुर फाटक के पास बीते कल की सुबह ऑटो यूनियन के बदरपुर बार्डर आटो यूनियन के प्रधान भोपाल सिंह ने ट्रेन की पटरी को टूटा देखा तो तुरंत इसकी सूचना रेलवे विभाग को दी।

भोपाल सिंह ने समय गवाएं बिना पटरी के रास्ते दौड़ लगा दी और भाग कर रेलवे के कर्मचारियों को मौके पर बुला कर लाए। जिसके बाद रेलवे विभाग हरकत में आया और मौके पर पहुंचकर टूटरी पटरी की मरम्मत का कार्य तेज कर उसे दुरुस्त कर दिया। चश्मदीद भोपाल सिंह के मुताबिक वह सुबह रोजाना की तरह इधर घूमने के लिए आया था कि तभी उसने देखा कि रेल की पटरी टूटी हुई है उसके मुताबिक एक गाय के ट्रेन की चपेट में आने के चलते पटरी टूट गई थी और यदि समय रहते इसकी सूचना विभाग को नहीं दी जाती तो कोई भी बड़ा रेल हादसा हो सकता था। उसके मुताबिक सूचना मिलने के तुरंत बाद रेल विभाग मौके पर पहुंच गया और रेल की पटरी के मरम्मत का कार्य शुरू कर दुरुस्त कर दिया गया अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Next Story