Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर: ट्रक व रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत, सात घायल

हादसा (Accident) झज्जर-बहुझोलरी मार्ग पर नौगांवा के पास हुआ। सुबह करीब 5:30 बजे बहुझोलरी से हरियाणा रोडवेज की बस (Roadways bus) चंडीगढ़ के लिए निकली थी। जब यह बस झज्जर के नौगांवा गांव के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक (Truck) से उसकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

झज्जर:  ट्रक व रोडवेज बस के बीच भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत, सात घायल
X

हरिभूिम न्यूज : झज्जर

बुधवार अलसुबह क्षेत्र के गांव नौगांवा के नजदीक रोडवेज बस और ट्रक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में ट्रक व बस चालक सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि करीब सात लोगों को गंभीर चोटें लगी है। टक्कर इतनी तेज थी कि बस और ट्रक के अग्रिम हिस्सों के परखच्चे उड़ गए और सड़क पर दूर-दूर तक बिखर गए।

सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी लेते हुए घायलों को उपचार के लिए और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय नागरिक अस्पताल भिजवाया। जहां पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया। मृतक ट्रक चालक की पहचान निवासी मंजीत पुत्र रणबीर निवासी बिरधाना,रोडवेज बस चालक संजीत पुत्र धर्मबीर निवासी खानपुर कला के रूप में हुई है। जबकि एक अन्य मृतक की पहचान अश्वनी निवासी गांव बहू के तौर पर की गई है।

जानकारी अनुसार बुधवार अलसुबह करीब 5:30 बजे बहुझोलरी से हरियाणा रोडवेज की बस चंडीगढ़ के लिए निकली थी। जब यह बस नौगांवा गांव के पास पहुंची तो सामने से तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रक से उसकी आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हरियाणा रोडवेज और ट्रक के परखच्चे उड़ गए। रोडवेज बस चालक व ट्रक चालक के अलावा बस में सवार एक यात्री अश्वनी निवासी बहू की मौके पर ही मौत हो गई।

इन लोगों को लगी चोटें : राजू, अजय, विशाल, गीता, अंकुर, रोशनलाल, हर्ष शामिल है। जिनमें से अजय, राजू विशाल, गीता अंकुर की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रोहतक रैफर कर दिया गया है। जबकि रोशन लाल और हर्ष का स्थानीय अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

शवों को परिजनों को सौंपा

मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस द्वारा इस संबंध में नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

सुरेश कुमार, साल्हावास थाना प्रभारी।

Next Story