Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैंटर में लेकर जा रहा था 945 पेटी अवैध देसी शराब, पुलिस ने पकड़ी

हरियाणा नंबर का एक कैंटर भारी मात्रा में शराब लादकर जिला नूंह से होते हुए अलवर, राजस्थान की ओर जा रहा था। आरोपित वाहन चालक की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है।

कैंटर में लेकर जा रहा था 945 पेटी अवैध देसी शराब, पुलिस ने पकड़ी
X

हरियाणा पुलिस(Haryana Police) द्वारा शराब तस्करी पर शिकंजा कसते हुए जिला नूंह में एक कैंटर में तस्करी कर ले जाई जा रही 945 पेटी अवैध देसी शराब जब्त किया। वहीं इस सिलसिले में एक आरोपी को काबू किया गया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि काबू किए गए वाहन चालक की पहचान अनिल कुमार के रूप में हुई है। सूचना मिली थी कि हरियाणा नंबर का एक कैंटर भारी मात्रा में शराब लादकर जिला नूंह से होते हुए अलवर, राजस्थान की ओर जाएगा। सूचना मिलने के बाद, पुलिस टीम ने जिले में दिल्ली-अलवर रोड पर एक नाका स्थापित कर एक आरोपी को कैंटर सहित काबू कर लिया।

वाहन की जांच के दौरान, पुलिस ने मस्ताना मार्का देसी शराब की 945 पेटियों (190 पेटी बोतल, 190 पेटी अध्धा और 365 पेटी क्वार्टर) सहित कुल 11522.5 बोतलें बरामद की। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे की जांच चल रही है। इससे पहले भी हाल ही में पुलिस द्वारा नूंह में 415 पेटी अवैध शराब की एक खेप जब्त की गई है।

Next Story