Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चावल के छिलके में छुपा कर ले जा रहे थे 5568 बोतल शराब

सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर ट्रक की तलाशी ली। ट्रक में चावल के छिलके के कुल 120 कट्टे मिले, जिनके नीचे भारी मात्रा में अवैध शराब की पेटी बरामद हुई,

अवैध शराब के केस में आया मंत्री कैलाश गहलोत के भाई का नाम
X
अवैध शराब (प्रतीकात्मक फोटो)

रोहतक : पुलिस (Police) ने शराब के अवैध धंधों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए ट्रक (Truck) में अवैध रूप से भरी हुई भारी मात्रा में शराब बरामद की।

आरोपितों ने चावलों के छिलके से भरे ट्रक में अवैध शराब छिपा रखी थी। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी सत्यवान ने बताया कि पुलिस टीम को गश्त के दौरान सूचना मिली कि सतजींदा कल्याण कॉलेज बेरी रोड के पास स्थित ढाबा पर राजस्थान नम्बर का ट्रक खड़ा है जिसमें भारी मात्रा में शराब भरी हुई है।

सूचना के आधार पर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर ट्रक की तलाशी ली। ट्रक में चावल के छिलके के कुल 120 कट्टे मिले, जिनके नीचे भारी मात्रा में अवैध शराब की पेटी बरामद हुई, जो चैक करने पर अंग्रेजी शराब की 464 पेटी बरामद हुई। इनमें ईम्पीरियल ब्लू की कुल 5568 बोतल शराब बरामद हुई। बरामद शराब, चावलों के छिलके के कट्टे व ट्रक को जब्त किया गया। अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

Next Story