Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नाइट डोमिनेशन मेंं 50 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा

पुलिस ने होटल,रेस्टोरेंट धर्मशाला,बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गहनता से चेक किया गया व कुल 49 सार्वजनिक स्थानों को चेक किया गया।

नाइट डोमिनेशन मेंं 50 हजार का इनामी बदमाश पकड़ा
X

भिवानी : नाइट डोमिनेशन अभियान दौरान तैनात पुलिस।

हरिभूमि न्यूज : भिवानी

जिला पुलिस ने अपने-अपने इलाकों में नाके लगाकर 1384 वाहनों की जांच की। कागजात अधूरे मिलने पर वाहनों के चालान किए गए। इसी दौरान पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश को पकड़ा। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। आरोपित के खिलाफ विभिन्न थानों में दस मामले दर्ज है।

गत रात को पुलिस ने अपने-अपने इलाकों में नाके लगा कर वाहनों की जांच करनी शुरू कर दी। 86 चेकिंग पार्टियां इस डोमिनेशन के दौरान जिले में विभिन्न स्थानों पर चेकिंग में रही। पुलिस ने होटल,रेस्टोरेंट धर्मशाला,बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व अन्य सार्वजनिक स्थानों को गहनता से चेक किया गया व कुल 49 सार्वजनिक स्थानों को चेक किया गया। नाइट डोमिनेशन के दौरान नाकाबंदी व व्हीकल चेकिंग के दौरान जिला पुलिस द्वारा कुल 1,384 व्हीकल चेक किए गए। चेकिंग के दौरान 18 वाहनों के चालान किए गए। वही एक वाहन को इंपाउंड किया गया।

नाइट डोमिनेशन के दौरान् पुलिस ने 11 व्यक्तियाें पर अवैध शराब रखने पर आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करके 130 बोतल अवैध शराब बरामद की गई हैं। वहीं मास्क न लगाने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करते हुए दो व्यक्तियों के चालान कर एक हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया गया। जिला पुलिस द्वारा जुआ व सट्टा खेलते 06 आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे कुल 30605 रुपए बरामद किए गए हैं । पुलिस द्वारा 7 पर्चा अजनबी काटे गए। नाइट डोमिनेशन अभियान के दौरान जिला पुलिस द्वारा चोरी क मामले में दर्ज अभियोग में एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। इस प्रकार अवैध कार्य करते हुए जिला पुलिस ने नाइट डोमिनेशन के दौरान 21 आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आरोपित 2009 में बेल पर आने के बाद से फरार चल रहा था

नाइट डोमेनेशन के तहत शहर थाना पुलिस के मुख्य सिपाही नरेंद्र ने अपनी टीम के साथ गश्त पर था। उन्होंने दादरी गेट इलाके से एक युवक को पकड़ा। पकड़े गए युवक की पहचान पवन पुत्र गिन्नू हांसी के रूप में हुई। जांच पड़ताल के दौरान आरोपित पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था। आरोपित पर विभिन्न थानों में दस मामले दर्ज है।

आरोपित पर कब और कहां दर्ज हुए मामले

: 13 मार्च 2007 को भिवानी शहर थाना में मामला दर्ज हुआ।

: 2 सितम्बर 2009 को हिसार के सदर थाने में मामला दर्ज।

: 11 दिसम्बर 2009 में हांसी में हत्या का मामला दर्ज।

: 4 जनवरी 2010 में गुरुग्राम में चोरी, शस्त्र अधिनियम तथा 26 जनवरी को फिर शस्त्र अधिनियम का मामला दर्ज हुआ।

: 13 अप्रैल को हांसी में जान से मारने का मामला दर्ज।

: 4 अक्टूबर 2010 को ही हांसी में चोरी का मामला दर्ज।

: 15 अप्रैल 2011 को हिसार में तथा 13 मई को हांसी में हत्या का मामला दर्ज हुआ था।

Next Story