Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नौकरी छूटने की खुन्नस में 4 वर्षीय बच्चे का किया अपहरण

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत आवश्यक कार्रवाई शुरू की। राजू की लोकेशन दिल्ली की बताई गई है। इसलिए सेक्टर छह थाने की टीमें दिल्ली में गई हुई थी। देर रात तक पुलिस राजू के संभावित ठिकानों पर दबिश देती रह

fisheries cooperation committee minister ashok sahni kidnapped in khagadia bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

बहादुरगढ़ : शहर में चार वर्षीय बच्चे के अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है। परिवार के ही परिचित एक शख्स पर आरोप है। टॉफी दिलाने के बहाने वह बालक को घर से ले गया। व्यक्ति की लोकेशन दिल्ली की पाई गई है। बच्चे की तलाश में पुलिस दिल्ली में व्यक्ति के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

मामला शहर के महावीर पार्क का है। दरअसल, मध्य प्रदेश के गूना जिले का निवासी संजीव पिछले कुछ साल से यहां महावीर पार्क में रहता है। वह रेवाड़ी में काम करता है। उसकी पत्नी कल्पना बहादुरगढ़ में ही एक कंपनी में काम करती है। संजीव के पिता पन्नालाल भी साथ ही रहते हैं। दम्पति की गैर मौजूदगी में पन्नालाल ही उनके चार वर्षीय बेटे का ख्याल रखते हैं। बताते हैं कि कल्पना जिस कंपनी में काम करती है, वहां राजू नाम का व्यक्ति भी काम करता था। राजू इंद्रपुरी दिल्ली का रहने वाला है। कुछ दिन पहले किसी वजह से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था। आरोप है कि राजू लगातार कल्पना पर नौकरी दोबारा से दिलाने का दबाव बना रहा था। मंगलवार को भी उसने कॉल की लेकिन कल्पना ने कहा कि कंपनी दोबारा काम पर नहीं रखेगी। इसी खुन्नस में वह बुधवार को घर पर आया। कुछ देर पन्नालाल के पास बैठा। फिर टॉफी दिलाने के बहाने मेहुल को घर से बाहर ले गया। काफी देर तक वापस नहीं आए तो पन्नालाल को चिंता हुई। इसके बाद मेहुल की तलाश शुरू की गई।

पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत आवश्यक कार्रवाई शुरू की। राजू की लोकेशन दिल्ली की बताई गई है। इसलिए सेक्टर छह थाने की टीमें दिल्ली में गई हुई थी। देर रात तक पुलिस राजू के संभावित ठिकानों पर दबिश देती रही, लेकिन बालक नहीं मिल पाया था। सेक्टर-6 थाना प्रभारी नर सिंह ने कहा कि बच्चे और अपहरण करने वाले शख्स की तलाश की जा रही है।

Next Story