Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिरसा : दिनदहाड़े सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस को लेकर फरार हुए 3 लोग

सिरसा बस स्टैंड पर यह बस रवाना होने के लिए तैयार थी। बस चालक प्याऊ से पीने के लिए पानी लेने गया था। तभी तीन युवक आए और बस को स्टार्ट करके निकल पड़े। बस में ही सवार इस बस के एक अन्य कंडक्टर व यात्रियों ने आरोपितों पर काबू पाया और पुलिस के हवाले किया।

सिरसा :  दिनदहाड़े सवारियों से भरी हरियाणा रोडवेज की बस को लेकर फरार हुए 3 लोग
X

सिरसा। सिरसा में गुरुवार काे तीन युवकों ने चौंकाने वाली वारदात को अंजाम दिया। बस स्टैंड पर सवारियों से भरी रोडवेज बस (Roadways bus) को लेकर फरार हो गए। बस में ही सवार इस बस के एक अन्य कंडक्टर व यात्रियों ने इन पर काबू पाया और पुलिस के हवाले किया। बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल दो व्यक्ति महेंद्रगढ़ जिला के हैं, जबकि एक गांव बणी का रहने वाला है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया में सामने आया है कि उक्त युवक नशेड़ी किस्म के हैं।

जानकारी के अनुसार सिरसा से रानियां वाया ओटू रोडवेज बस चलती है। बस स्टैंड पर यह बस रवाना होने के लिए तैयार थी। बस चालक प्याऊ से पीने के लिए पानी लेने गया था। तभी तीन युवक आए और बस को स्टार्ट करके निकल पड़े। बस में एक अतिरिक्त कंडक्टर भी सवार था। उसे ड्राइवर नया लगा। यह बस जाट धर्मशाला के पास से सवारियां लेती है और यही से ही बस के कंडक्टर को भी सवार होना था। लेकिन इन युवकों ने जाट धर्मशाला के पास न बस रोकी और न ही सवारियां चढ़ाई। बस का कंडक्टर भी शोर मचाता ही रह गया। इस बीच बस में सवार अन्य कंडक्टर को शक हुआ और उसने इस बारे में पूछा। तब बस चला रहे युवक ने दूसरे को कंडक्टर और तीसरे को बस का मालिक बताया। लेकिन जिस प्रकार से वे बस चला रहे थे, उससे उसका शक बढ़ गया।

उधर, जाट धर्मशाला पर बस न रूकने पर कंडक्टर ने ड्राइवर को फोन किया तो ड्राइवर ने बताया कि बस को अज्ञात व्यक्ति बस स्टैंड से ले गए है। जिस पर वह बाइक पर ही बस का पीछा करने लगा। इस बीच बस में सवार कंडक्टर ने पुलिस को फोन किया और यात्रियों को इसकी जानकारी दी। बस में लगभग 30 सवारियां थी। सवारियों की मदद से इन तीनों को काबू कर लिया गया। आईटीआई के पास से बस को वापस बस स्टैंड लाया गया, तीनों को पुलिस के हवाले किया गया है।

Next Story