Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लिंकडइन एप पर 1 दिन में 197 पोस्ट : सोफिया गोयल का इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज

इस बारे सोफिया गोयल ने बताया कि उन्होंने 7 जून को सिर्फ 1 दिन में लिंकडइन एप पर 197 मोटिवेशनल पोस्ट की है। ये सफलता, सकारात्मक विचार, इमानदारी व मानवता से भरी पोस्टें है जो समाज में जागृति लाने का काम करती है।

लिंकडइन एप पर 1 दिन में 197 पोस्ट : सोफिया गोयल का इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज
X

सोफिया गोयल 

फतेहाबाद जिले के टोहाना निवासी रोशन लाल गोयल की पुत्री सोफिया गोयल ने इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड (India Book of Records) में अपना नाम दर्ज करवाकर शहर का नाम रोशन किया है। सोफिया गोयल ने लिंकडइन एप पर रिकार्ड बनाते हुए सबसे ज्यादा 197 मोटिवेशनल पोस्ट की थी, जोकि रिकार्ड बन गई। इस ऐप पर ये 197 पोस्ट सिर्फ 1 दिन में की गई है जिसके चलते सोफिया गोयल का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज हो गया है।

इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड ने अपनी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी सोफिया गोयल क फोटो शेयर करते हुए शुभकामनाएं दी है। इस बारे सोफिया गोयल ने बताया कि उन्होंने 7 जून को सिर्फ 1 दिन में लिंकडइन एप पर 197 मोटिवेशनल पोस्ट की है। ये सफलता, सकारात्मक विचार, इमानदारी व मानवता से भरी पोस्टें है जो समाज में जागृति लाने का काम करती है।

उन्होंने बताया कि इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड द्वारा सर्टिफिकेट जारी कर दिया गया है और आगे भी वह इसी तरह मोटिवेशनल पोस्ट शेयर करती रहेगी और सफलता की नई ऊंचाइयों को छूने के लिए अग्रसर रहेगी। सोफि या गोयल के पिता रोशन लाल गोयल व माता संगीता गोयल ने बताया कि उसकी बेटी के द्वारा इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज करवाना टोहाना क्षेत्र व पूरे प्रदेश के लिए हर्ष का विषय है। उन्होंने कहा कि वह कामना करते हैं कि आगे भी वह ऐसे ही सामाजिक व जागृति भरी पोस्ट शेयर कर नए रिकॉर्ड बनाती रहे।

Next Story