Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्लॉट बेचने के नाम पर सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर से ठगे 18.24 लाख रुपये

सेक्टर-23 निवासी सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर रामबीर सिंह ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने वर्ष 2018 में बहादुरगढ़ में 200 वर्ग गज का प्लॉट खरीदने के लिए अपने रिश्तेदार के माध्यम से दो आरोपियों से म़ुलकात की थी।

आर्मी अफसर बनकर बाइक बेचने के नाम पर ठगी
X

हरिभूमि न्यूज. सोनीपत

शहर के सेक्टर-23 में रह रहे सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर ने पांच लोगों पर प्लॉट बेचने के नाम पर 18.24 लाख रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है। उन्होंने मामले की शिकायत एसपी को दी। जिस पर पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सेक्टर-23 निवासी सेवानिवृत्त इंस्पेक्टर रामबीर सिंह ने एसपी को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने वर्ष 2018 में बहादुरगढ़ में 200 वर्ग गज का प्लॉट खरीदने के लिए अपने रिश्तेदार के माध्यम से दो आरोपियों से म़ुलकात की थी। जिस पर उन्होंने एक प्लॉट दिखाने के साथ ही दो अन्य से मुलाकात कराया। पांचों ने मिलकर उससे लाखों रुपये हड़प लिए। बाद में रजिस्ट्री नहीं कराई। उसने पैसे मांगे तो कुछ नकदी लौटा दी गई। हालांकि अभी भी 18.24 लाख रुपये आरोपियों ने नहीं दिए हैं। आरोपियों के तीन चेक भी बाउंस हो चुके हैं। जिस पर उसने एसपी को शिकायत दी। पुलिस ने पांचों के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Next Story