Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

14 वर्षीय बहन से ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पांच माह की गर्भवती

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ चार पोक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया।

14 वर्षीय बहन से ममेरे भाई ने किया दुष्कर्म, पांच माह की गर्भवती
X

प्रतीकात्मक तस्वीर। 

हरिभूमि न्यूज. यमुनानगर

चौदह वर्षीय बहन के साथ ममेरे भाई ने दुष्कर्म कर लिया। घटना के बारे में तब पता चला जब किशोरी पांच माह की गर्भवती हो गई। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ चार पोक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बिहार के गोपाल गंज जिले के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि वह सदर थाना क्षेत्र के गांव में अपने पति व चार बच्चों के साथ 18 साल से रह रही है। महिला ने बताया कि छह माह से उसके भाई का बेटा संतु उनके पास रहता था। 13 जुलाई को उसकी 14 साल की बेटी सोकर उठी तो उसकी तबीयत खराब थी। उसने पूछा तो लड़की ने बताया कि मामा के लड़के संतु ने उसके साथ गलत काम किया है। यह सुनकर उसके होश उड़ गए। वह अपनी बेटी को तुरंत सिविल अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टरी जांच में उसकी नाबालिग बेटी पांच माह की गर्भवती मिली। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले में संतु के खिलाफ चार पोक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

और पढ़ें
Next Story