Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बैंक से ही फ्रॉड : नकली दस्तावेज देकर ले लिया 14 लाख का लोन

बैंक मैनेजर ने बताया ने जांच के दौरान असलम खान द्वारा जमा करवाए गए दस्तावेज नकली मिले। उसने इस बारे आरोपित से बात की मगर उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।

SBI ने अपने करोड़ों ग्राहकों को चेताया- गलती से भी ना करें ये काम वरना हो जाएंगे धोखाधड़ी का शिकार
X

यमुनानगर। जिला अंबाला के गांव जफरपुर निवासी असलम खान ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया बिलासपुर शाखा में नकली दस्तावेज जमा करवाकर 14 लाख 23 हजार रुपये का लोन ले लिया। जांच के दौरान दस्तावेज नकली मिली। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर सुधीर कुमार ने बिलासपुर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि 2016 में जिला अंबाला के गांव जफरपुर निवासी असलम खान बैंक से लोन लेने के लिए आया। बैंक कर्मचारियों ने उसे लोन से संबंधित जरूरी दस्तावेज जमा करवाने को कहा। इस दौरान असलम खान ने बैंक में जरूरी दस्तावेज जमा करवाकर 14 लाख 23 हजार रुपये का लोन ले लिया। बैंक मैनेजर ने बताया ने जांच के दौरान असलम खान द्वारा जमा करवाए गए दस्तावेज नकली मिले। उसने इस बारे आरोपित से बात की मगर उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। जिसके बाद उसने आरोपित के खिलाफ कोर्ट में शिकायत दी। कोर्ट ने मामले की सुनवाई के बाद पुलिस को आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपित के खिलाफ धारा 406, 420, 465, 468, 467 व 471 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। उधर, एसआई ओमप्रकाश का कहना है कि जांच के बाद आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story