Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यूथ होम से संदिग्ध हालत में 13 वर्षीय किशोर लापता

पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं। ताकि किशोर का कोई सुराग हाथ लग सके। किशोर को गत वर्ष दिल्ली के एक एनजीओ से लाया गया था।

हथियार बंद बदमाशों ने कॉलेज से लौट रही छात्रा का किया पीछा, पुलिस जांच में जुटी
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज : सोनीपत

शहर थाना क्षेत्र स्थित यूथ होम से संदिग्ध हालत में किशोर के लापता होने के आरोप का मामला सामने आया हैं। लापता किशोर निवासी अलीगढ़ उत्तर प्रदेश का हैं। पुलिस ने होम संचालक के बयान पर मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं। ताकि किशोर का कोई सुराग हाथ लग सके। किशोर को गत वर्ष दिल्ली के एक एनजीओ से लाया गया था।

यूथ होम नाम से निजी बाल सरंक्षण गृह संचालक राजीव कुमार ने बताया कि शहर में उनके सेक्टर 23 व 14 में दो यूथ होम हैं। इनमें 26 बच्चों का पालन व शिक्षण कर रहे हैं। जुलाई, 2020 में 13 साल का बच्चा सोनू कुमार दिल्ली के एनजीओ से लाया गया था। वहां पर उसकी ठीक से परवरिश नहीं हो पा रही थी। सोनू मूलरूप से अलीगढ़ का रहने वाला है। उसके माता-पिता व परिजनों की मौत हो चुकी हैं। उसके रिश्ते के एक चाचा दिल्ली में और एक दूर की बहन गाजियाबाद में रहते हैं।

वह शनिवार सुबह अचानक यूथ होम से लापता हो गया। उसका स्कूल बैग भी गायब हैं। मामले को लेकर पुलिस को अगवत करवाया। शहर थाना पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। पुलिस क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही हैं। ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

Next Story