Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पीपीई किट का आर्डर देने के नाम पर 11 लाख ठगे, यूपी के स्वास्थ्य अधिकारियों पर केस

पीड़ित ने बताया कि आरोपित उनके पास उनके एक्सपोर्ट हाउस में आए और पीपीई किट व मास्क की यूपीएमएससी के लिए खरीद का झांसा देकर ठगी गई।

ठगी की रकम हवाला से भेजते थे अफ्रीका, गिरोह ने रायपुर से उड़ाए 40 लाख
X
ठगी (प्रतीकात्मक फोटो)

पानीपत। कोरोना महामारी की आड़ लेकर पानीपत के महादेव एक्सपोर्ट के संचालक नीरज आहूजा से फैजल वारसी निवासी लखनऊ, मनीष निवासी गाजियाबाद, विनीत बंसल निवासी पानीपत, राजेश अग्रवाल व दीनानाथ निवासी दिल्ली और उत्तर प्रदेश चिकित्सा आपूर्ति निगम (यूपीएमएससी) के कई अधिकारियों ने मिल कर 11 लाख रूपये की ठगी कर ली।

आरोपितों ने यूपीएमएससी के लिए पीपीई किट व मास्क बनाने का आर्डर देने का झांसा दिया और कई बार में नगदी की वसूली की। महादेव एक्सपोर्ट के संचालक नीरज आहूजा ने बताया कि गत वर्ष 2020 में कोरोना महामारी का दौर चरम पर था, इस दौरान उन्होंने अपनी संस्थान में पीपीई किट व मास्क बनाए और विदेशों में निर्यात करने के साथ देश में जहां से भी डिमांड आई वहां पर पीपीई किट व मास्क भिजवाए। उन्होंने बताया कि आरोपित उनके पास उनके एक्सपोर्ट हाउस में आए और पीपीई किट व मास्क की यूपीएमएससी के लिए खरीद का झांसा देकर ठगी गई। वहीं नीरज आहूजा ने शनिवार को इस मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक शशांक सावन को दी, उन्होंने हुडा सेक्टर 29 थाना पुलिस को नीरज आहूजा की शिकायत की गहन जांच करने के निर्देश दिए हैं।



Next Story