Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चोरी की बाइक के साथ Zomato का डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अभिलाष यादव के रूप में की गयी है और उसके पास से पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने थाना सेक्टर 20 क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी की थी, तथा इससे वह डिलीवरी का काम करता था।

चोरी की बाइक के साथ Zomato का डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

चोरी की बाइक के साथ Zomato का डिलीवरी ब्वॉय गिरफ्तार

Noida Crime नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में पुलिस ने जोमैटो (Zomato) कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) का काम करने वाले युवक को गिरफ्तार (Thief Arrested) कर उसके पास से चोरी की मोटरसाइिकल (Stolen Bike Recover) बरामद किया गया है। पुलिस (Noida Police) ने इसकी जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान अभिलाष यादव के रूप में की गयी है और उसके पास से पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने थाना सेक्टर 20 क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी की थी, तथा इससे वह डिलीवरी का काम करता था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अदालत (Noida Court) में पेश करेगी।

सौतन के भाई ने महिला से किया रेप, मामला दर्ज

गाजियाबाद के मसूरी में रहने वाली एक विवाहिता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित महिला ने शिकायत में कहा कि सौतन के भाई ने मेरे साथ रेप किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया है कि उसकी शादी बुलंदशहर निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही उसे पता चला कि उसके पति ने पहले से एक शादी कर रखी है और उसके तीन बच्चे हैं। इस बात को लेकर उनका काफी विवाद हुआ। इसी विवाद के चलते उसका पति उसे लेकर लाल क्वार्टर में रहने लगा। जुलाई महीने में एक दिन उसकी सौतन का भाई कमिल उसके कमरे पर पहुंचा और झगड़ा करने लगा। इसके बाद पति उससे अलग रहने लगा। मजबूरी में वह डासना में किराये का घर लेकर रहने लगी। आरोप है कि यहां उसकी सौतन का भाई दोबारा आया और विवाद में समझौता कराने की बात कहकर झांसे में लिया और चाय बनाने के दौरान दरवाजा बंद कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

गुर्जर परिषद शिकायत देकर मामला दर्ज करने की मांग की

नोएडा क्षेत्र के दादरी मे सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा के शिला पर लिखे गुर्जर शब्द पर काला पेंट करने के मामले में भारतीय गुर्जर परिषद पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) से मुलाकात कर मामला दर्ज करने के लिये शिकायत दी है। अधिवक्ता रविंद्र भाटी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि 26 सितंबर को दादरी में महापंचायत बुलाई गई थी, जिसमें दूसरे प्रदेशों से पहुंचने वालों में से दो लोगों को पुलिस अधिकारियों ने अपशब्द बोलकर धमकाते हुए अभद्रता की। उन्होंने बताया कि मौके का वीडियो फुटेज साक्ष्य के रूप में उनके पास मौजूद है, और आला अधिकारियों को उपलब्ध करा दिया गया है। उन्होंने बताया कि कानूनी लड़ाई के लिए अधिवक्ताओं का पैनल भी बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की तो वह अदालत जाएंगे।

घरों से मोबाइल फोन चुराने वाला गिरफ्तार

नोएडा के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले लोगों के घरों से कथित रूप से मोबाइल फोन चोरी करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक राजीव वालियान ने बताया कि इलाके के कई लोगों ने थाना सेक्टर 39 पुलिस को शिकायत दी थी कि अज्ञात चोरों ने उनके घरों से मोबाइल फोन आदि चोरी कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में मोहित नामक कथित चोर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन हुये हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सुपरटेक एमरॉल्ड कोर्ट मामले में आरोपी ज्यादातर आम्रपाली मामले में भी रहे दोषी

सुपरटेक एमरॉल्ड कोर्ट मामले में एसआईटी की जांच में दोषी पाए गए नोएडा प्राधिकरण के 24 में से करीब एक दर्जन तत्कालीन आला अधिकारी आम्रपाली मामले में भी आरोपी हैं। इन्हीं अधिकारियों ने सुपरटेक के साथ-साथ आम्रपाली बिल्डर को भी बड़े स्तर पर फायदा पहुंचाया था। आम्रपाली मामले में प्राधिकरण की जांच में करीब 22 अधिकारी कटघरे में हैं। प्राधिकरण की यह जांच रिपोर्ट कार्रवाई के लिए शासन स्तर पर लंबित पड़ी हुई है। आरोपी अधिकारियों के खिलाफ आरोपपत्र भी जारी हो चुके हैं। नोएडा प्राधिकरण के अधिकारिक सूत्रों की मानें तो आम्रपाली बिल्डर को फायदा पहुंचाने की जांच शासन के निर्देश पर नोएडा प्राधिकरण ने की थी।

Next Story