Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यशराज बैनर के साथ काम करना चाहती हैं यूट्यूबर प्रतिष्ठा शर्मा!

वह अपने यूट्यूब चैनल पर भी एक यूनिक कंटेंट के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। ऐसे में हम यूं कहें तो वह खूबसूरत के साथ-साथ काफी टैलेंटेड भी हैं।

यशराज बैनर के साथ काम करना चाहती हैं यूट्यूबर प्रतिष्ठा शर्मा!
X

एक सक्सेसफुल यूट्यूबर, एक्ट्रेस और सिंगर प्रतिष्ठा शर्मा का सपना है कि वह यशराज बैनर के साथ एक लीड एक्ट्रेस के रूप में काम करना चाहती हैं। एक तरफ जहां, वह अपनी एक्टिंग और कंटेंट से दर्शकों के दिलों में घर कर चुकी हैं। वहीं, अब वह फ़िल्मी पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग और सिंगिंग का जलवा बिखेरना चाहती हैं।

प्रतिष्ठा को हमने हर्ष बेनीवाल के साथ उनके वीडियो में कई बार देखा है। वहीं, वह अपने यूट्यूब चैनल पर भी एक यूनिक कंटेंट के साथ इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। ऐसे में हम यूं कहें तो वह खूबसूरत के साथ-साथ काफी टैलेंटेड भी हैं। क्या आप जानते हैं प्रतिष्ठा अपने इस सपने को पूरा करने के लिए कितनी शिद्दत के साथ दिन- रात मेहनत कर रही है।

जी हां, अगर हम उनकी सफलता से पहले उनकी मेहनत की बात करें, तो एक लड़की के रूप में उन्हें कितनी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है। ये जानना बेहद ही ज़रूरी है। एक इंटरव्यू के दौरान प्रतिष्ठा ने बताया कि उन्हें उनके परिवार का शुरू से ही पूरा सपोर्ट मिला है, लेकिन उनके रिलेटिव्स का शुरुआती दिनों में उनके प्रति जो विचार था, वह ठीक नहीं था।

दरअसल, एक आम घर में किसी लड़की का 7 बजे के बाद निकलना अच्छा नहीं माना जाता है। उसी दौरान शुरुआती दिनों जब प्रतिष्ठा शूटिंग से देर रात घर आती थी, तब रिलेटिव्स उन्हें ये सब करने के लिए मना करते थे। वहीं, उनके पेरेंट्स उन्हें सपोर्ट करते थे। मगर, फिर भी एक्टिंग के जुनून ने इन सबका प्रतिष्ठा पर कोई असर नहीं पड़ने दिया। वह दिन-रात मेहनत करती रही, जिसका नतीजा हम सबके सामने है।

वह बताती हैं कि आज उनकी मेहनत रंग लाई है, जिसके चलते उनके रिलेटिव्स और सोसाइटी आज उनकी तारीफ करते नहीं थकते। उनका मानना है कि अगर आप में कुछ करने का सच में जुनून है, तो आप उसके लिए दिन-रात सिर्फ मेहनत करिए। ये बिल्कुल भूल जाएं कि दुनिया क्या सोचेगी। लड़कियां किसी से कम नहीं होती। दुनिया में ऐसा कोई काम नहीं है, जो वो नहीं कर सकतीं।

वैसे, प्रतिष्ठा एक एक्ट्रेस के साथ सिंगर भी बनना चाहती हैं। वहीं, अगर वह बड़े पर्दे पर आती हैं, तो उनके दर्शकों के लिए ये किसी सपने से कम नहीं होगा। साथ ही हम उम्मीद करते हैं की उनका सपना जल्द ही पूरा हो।

Next Story