Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लूटपाट के दौरान युवक को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार लूटपाट के नये तरीके का हुआ खुलासा, जाने हकीकत

नई दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के स्पेशल स्टाफ ने एक शातिर चोर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में रिसीवर भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों के नाम राहुल सेजवाल और विशाल सोनी है। पुलिस की माने तो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी पहचान छिपाने के लिए बाइक में आग लगा देते थे।

लूटपाट के दौरान युवक को मारा चाकू, आरोपी गिरफ्तार, लूटपाट के नये तरीके का हुआ खुलासा, जाने हकीकत
X

 आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के स्पेशल स्टाफ ने एक शातिर चोर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में रिसीवर भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों के नाम राहुल सेजवाल और विशाल सोनी है। पुलिस की माने तो आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अपनी पहचान छिपाने के लिए बाइक में आग लगा देते थे। जिससे पुलिस उन तक न पहुंच सके। आरोपियों पर लूटपाट के दौरान चाकू मारने का मामला दर्ज है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों पहले नरेला इंडस्ट्रियल क्षेत्र में सड़क पर बाइक ठीक से चलाने को लेकर कुछ लड़कों के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद आरोपी राहुल ने एक लड़के को चाकू मार दिया था। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। युवक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। गुप्त सूचना के बाद हेड कांस्टेबल नरेंद्र और अनिल कुमार की टीम ने आरोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आठ मामले सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस ने आरोपियों के पास से छह मोबाइल फ़ोन बरामद किए हैं।

Next Story