Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाई को घायल देख दूसरे ने खोया आपा, युवक की चाकू घोंपकर की हत्या

नई दिल्ली के सदर बाजार थाना इलाके में एक युवक दूसरे युवक की पिटाई कर रखा था। यह देख उसके भाई ने अपने घायल भाई के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। मृतक का नाम जैकी उर्फ जय किशन है। पुलिस ने हत्या के मामले में सुलझाते हुए दोनों भाइयों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी भाइयों के नाम राम और कमल है।

भाई को घायल देख भाई ने खोया आपा, युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार
X

आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के सदर बाजार थाना इलाके में एक युवक दूसरे युवक की पिटाई कर रखा था। यह देख उसके भाई ने अपने घायल भाई के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। मृतक का नाम जैकी उर्फ जय किशन है। पुलिस ने हत्या के मामले में सुलझाते हुए दोनों भाइयों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी भाइयों के नाम राम (34) और कमल (40) है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी (नॉर्थ) अंटो अल्फोंस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे शिकायतकर्ता सुरेश कुमार घर पर मौजूद थे। इसी दौरान उन्हें शोर सुनाई दिया। वह दौड़कर गली में आए। यहां उन्होंने देखा कि राम उसके रिश्तेदार जैकी उर्फ जय किशन से लड़ रहा है। झगड़े के बीच राम का भाई कमल वहां आया। उसके हाथ में चाकू था।

दोनों ने मिलकर जैकी पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के दौरान इलाके में रहने वाले सौरव नामक युवक ने जैकी को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी उस पर भी चाकू से हमला करने लगे। हमले में सौरव को चाकू गर्दन पर लगा। किसी तरह सौरभ ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई।

वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इसके बाद घायल जैकी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सदर बाजार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वारदात से पहले जैकी ने कमल की पिटाई की थी। जिस वजह से कमल के सिर में चोट आई। यह देख राम ने जैकी पर चाकू से हमला कर दिया।

Next Story