Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मामूली कहासुनी में युवक की चाकू मारकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी

घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इसके पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान इमरान के रूप में की गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

मामूली कहासुनी में युवक की चाकू मारकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद, पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी
X

मामूली कहासुनी में युवक की चाकू मारकर हत्या

Delhi Crime दिल्ली के संगम विहार (Sangam Vihar) कालोनी इलाके में एक युवक की हत्या (Murder) की वारदात सामने आई है। यहां बदमाशों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर युवक पर चाकू से कई वार करके उसे मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। इसके पुलिस (Delhi Police) घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान इमरान के रूप में की गई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक इमरान संगम विहार का ही रहने वाला है। यह वारदात बीती शाम नेब सराय थाना इलाके के संगम विहार एल ब्लॉक में हुई। बताया जा रहा है कि आपसी झगड़े के चलते इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने युवक पर चाकू के कई वार किए।

बदमाशों ने हत्या करने के बाद वहां से फरार हो गए। वहीं, यह पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इमरान के परिजनों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि किस बात को लेकर इमरान का झगड़ा हुआ था। बताया जा रहा है कि हाल ही में गली के बाहर ही किसी बात को लेकर इमरान का झगड़ा हुआ था। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Next Story