Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

परिवार ने मर्जी के खिलाफ की शादी तो महिला ने प्रेमी संग पति को उतार दिया था मौत के घाट, 10 साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ी पत्नी ने खोला राज

सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के अलवर से महिला को पकड़ा है। आरोपी महिला की पहचान शकुंतला के रूप में की गई है। उसने 2011 में प्रेमी कमल सिंगला के साथ मिलकर 22 साल अपने पति रवि कुमार की हत्या कर दी थी। पुलिस ने बताया कि कमल सिंगला शकुंतला का प्रेमी था, लेकिन शकुंतला की इच्छा के विरुद्ध उसकी शादी रवि कुमार से कर दी गयी थी।

पति को मौत के घाट उतारने के लिए प्रेमी संग महिला ने रची खतरनाक साजिश, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान
X

पति को मौत के घाट उतारने के लिए प्रेमी संग महिला ने रची खतरनाक साजिश

Delhi Murder बिना मर्जी के शादी करने पर प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति को मौत (Wife Killed Husband) के घाट उतारा दिया। पति की हत्या के 10 साल बाद पुलिस ने इस हत्यकांड से पर्दा उठाते हुए आरोपी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जांच में पत्नी का हाथ सामने आने पर आरोपी महिला पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। सूचना के आधार पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने राजस्थान के अलवर से महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला की पहचान शकुंतला के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार, करीब 11 वर्ष पूर्व दिल्ली निवासी शकुंतला की शादी उसके परिजनों ने बिना उसकी मर्जी के रवि कुमार से कर दी थी। जबकि वह कमल सिंगला से प्रेम करती थी। महिला ने शादी के बाद से ही पति से दूरी बनाई। इसके बाद शकुंतला ने अपने प्रेमी कमल सिंगला के साथ मिलकर पति का अपहरण कर कार में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। वहीं शकुंतला अपने ससुराल पहुंच गई। जहां उसने बताया कि उसका पति रवि उसे अपने एक रिश्तेदार के घर छोड़कर चला गया था। इसके बाद वह उसे लेने नहीं आया। परिवार ने चौकी से लेकर थाने के तमाम चक्कर काटे, लेकिन रवि का कोई सुराग नहीं लगा।

प्रेमी से शादी करने पर पुलिस को हुआ था शक

पति की हत्या के बाद जहां शकुंतला अपने ससुराल को छोड़कर अपने घर आ गई। वहीं उसके ससुराल पक्ष के लोग रवि की तलाश में जुटे रहे। रवि का कुछ पता न लगने पर पति की हत्या के 7 साल बाद अपने प्रेमी कमल सिंगला से शादी कर ली। दोनों शादी कर एक दूसरे के साथ राजस्थान में रह रहे थे। इसी दौरान रवि की हत्या के मामले की जांच दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुरू की। इसमें पता चला कि शकुंतला ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर अपने पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद पुलिस ने दो साल पूर्व 2019 में आरोपी महिला के प्रेमी पति कमल सिंगला और उसके ड्राइवर गणेश को गिरफ्तार कर लिया था। वहीं आरोपी शकुंतला हो गई थी फरार।

पति की हत्या के 10 साल बाद पकड़ी गई 50 हजार की इनामी पत्नी

रवि की हत्या के मामले में पुलिस ने शकुंतला के प्रेमी कमल सिंगला और उसके ड्राइवर गणेश को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन शकुंतला तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पाये। पुलिस ने आरोपी पत्नी की गिरफ्तारी करने के प्रयास के साथ ही उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया। अब इस मामले में हत्या के 10 साल बाद आरोपी पत्नी शकुंतला को राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी आलोक कुमार ने कहा कि पुलिस की टीम ने अलवर में लगभग 15 दिन बिताए और आखिरकार शनिवार को उसका पता लगाने और उसे पकड़ने में कामयाब रही। उसे हिरासत में ले लिया गया है और उसे कोर्ट भेजने की तैयारी हो रही है।

Next Story