Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शालीमार बाग इलाके में महिला की हत्या, पति फरार

नई दिल्ली के नॉर्थ-वेस्ट जिले के शालीमार बाग थाना इलाके में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका का नाम सोनी (28) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। वारदात के बाद से सोनी का पति फरार है।

शालीमार बाग इलाके में महिला की हत्या, पति फरार
X

महिला की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के नॉर्थ-वेस्ट जिले के शालीमार बाग थाना इलाके में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। मृतका का नाम सोनी (28) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। वारदात के बाद से सोनी का पति फरार है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात में महिला के पति का हाथ है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस महिला के पति की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोनी, सिंगलापुर, शालीमार बाग इलाके में सपरिवार रहती थी। परिवार में पति व बच्चें और अन्य सदस्य हैं। शनिवार सुबह शालीमार बाग थाना पुलिस को सोनी की हत्या की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि सोनी भूतल पर अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी।

उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था, जबकि कमरे में उसकी चूडियां टूटी हुई थीं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोनी की बहन राखी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे उसने अपनी बहन को कमरे में जिंदा देखा था।

उस वक्त कमरे में उसके बच्चे और पति भी थे। लेकिन सुबह करीब छह बजे जब उसने सोनी को कमरे में देखा तो वह मृत थी। जिसके बाद पुलिस को खबर की गई। सोनी की मौत के बाद से उसका पति फरार है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।


Next Story