Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में रिहाना के खिलाफ शिकायत दर्ज, Twitter अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग

Rihanna News: रिहाना के न्यूड फोटोशूट में भगवान गणेश का इस्तेमाल होने पर हिंदुओं में आक्रोश है। इस फोटोशूट को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने ट्विटर और फेसबुक के खिलाफ दिल्ली और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

दिल्ली में रिहाना के खिलाफ शिकायत दर्ज, Twitter अकाउंट को सस्पेंड करने की मांग
X

अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना अपने न्यूड फोटोशूट के चलते विवादों में है। दरअसल, रिहाना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर अपना लेटेस्ट फोटोशूट शेयर किया। ये फोटोशूट रिहाना ने अंडरगार्मेंट कंपनी Savage X Fenty के लिए के लिए कराया था। फोटो में रिहाना टॉपलेस में सिजलिंग पोज देती हुई नजर आ रही है। उन्होंने व्हाइट शॉट्स के साथ कई एक्सेसरीज भी पहनी हुई है। इस एक्सेसरीज में उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट भी पहना हुआ है।

न्यूड फोटोशूट में भगवान गणेश का इस्तेमाल होने पर हिंदुओं में आक्रोश है। इसे हिंदू देवी-देवाताओं का अपमान बताया जा रहा है। अब इस फोटोशूट को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने ट्विटर और फेसबुक के खिलाफ दिल्ली और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वीएचपी ने कहना है कि रिहाना ने ऐसी फोटो पोस्ट कर हिंदुओं की भावनाओं का आहत किया है, इसलिए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जाना चाहिए। वीएचपी का कहना है कि ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हिंदू विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा देने का जरिया बन चुके है।

वहीं बीजेपी नेता राम कदम ने भी विरोध जताया और कहा- 'ये देखना भयावह है कि कैसे रिहाना हमारे प्यारे भगवान गणेश का अपमान कर रही है... ये इस बात का पर्दाफाश करता है कि रिहाना के मन में भारतीय संस्कृति, परंपरा और हमारे मुद्दों के लिए कोई विचार या सम्मान नहीं है... उम्मीद है, कम से कम अब राहुल गांधी और अन्य कांग्रेस नेता भारत की छवि खराब करने में उनकी मदद लेना बंद कर देंगे... क्या वे उसकी आलोचना करेंगे या सत्ता की भूख प्यारे भगवान गणपति से बड़ी होगी ?'

Next Story