Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोएडा में AK-47 के साथ लड़की की फोटो वायरल, शातिर अपराधी के साथ बताए जा रहे संबंध...

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस वायरल फोटो के माध्यम से सबूतों को खंगालने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, सलोनी सिंह नोएडा के सेक्टर 49 में महागुन मीराबेला सोसाइटी में रहती है। कुछ दिनों पहले लड़की ने दो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं।

नोएडा में AK-47 के साथ लड़की की फोटो वायरल, शातिर अपराधी के साथ बताए जा रहे संबंध, पुलिस जांच में जुटी
X

नोएडा में AK-47 के साथ लड़की की फोटो वायरल

Noida Crime नोएडा में इन दिनों पुलिस की नींद उड़ी हुई है। कारण जानकर आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि यहां रहने वाली एक लड़की (Girl) की एके-47 (AK-47) के साथ फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है। इसके बाद पूरे शहर में हंगामा मच गया है। वहीं सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट (Photo Viral) करने के बाद हर कोई उस लड़की के बारे में जानना चाह रहा है। वायरल फोटो में नजर आ रही युवती का नाम सलोनी सिंह है। वहीं एक दूसरी फोटो में वह लड़की शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर (Vicious Criminal Binder Gurjar) के साथ भी नजर आ रही है।

इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद नोएडा पुलिस (Noida Police) महकमे में हड़कंप मच गया है। इस संबंध में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस वायरल फोटो के माध्यम से सबूतों को खंगालने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, सलोनी सिंह नोएडा के सेक्टर 49 में महागुन मीराबेला सोसाइटी में रहती है। कुछ दिनों पहले लड़की ने दो फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। इन फोटो के वायरल होने के बाद से लड़की चर्चा में है। पहली फोटो में वह एके-47 बंदूक के साथ नजर आ रही है। ये फोटो किसी पार्टी या शादी की लग रही है।

वहीं, दूसरी फोटो में शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर के साथ बैठी दिख रही है। पुलिस ने अभी इन फोटों की गुत्थी नहीं सुलझा पाई है। लेकिन पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी। आपको बता दें कि जिस शातिर अपराधी के साथ युवती नजर आ रही है वह बिंदर गुर्जर है जो कि 7 फरवरी 2016 को गुड़गांव में हुए बदमाश संजीव गाडौली के एनकाउंटर का मुख्य आरोपी था।

Next Story