Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: पड़ोसी ने महिला को घर से बाहर बुलाकर चाकू से गोदा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

Video Viral: दिल्ली पुलिस के बताया कि शाहाबाद डेरी थाने की पुलिस को गुरुवार की रात 8.30 बजे सूचना मिली थी कि एक महिला को एक शख्स ने चाकू मार दिया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। चाकू के वार से गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए तत्काल सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

Video Viral: पड़ोसी ने महिला को घर से बाहर बुलाकर चाकू से गोदा, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
X

पड़ोसी ने महिला को घर से बाहर बुलाकर चाकू से गोदा

Video Viral दिल्ली में महिलाओं के साथ आपराधिक (Delhi Crime) घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं है। आए दिन महिलाओं पर अत्याचार, रेप और मर्डर जैसी खबरें सामने आ रही है। महिला सुरक्षा (Women Safety) के संबंधित तमाम दावे खोखले नजर आ रहे है। क्योंकि दिल्ली के रोहिणी (Rohini) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला (28) को चाकू से गोद कर जान से मारने की कोशिश की गई है। घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है। पूरी वारदात सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

घायल महिला को सफदरजंग अस्पताल (safdarjung) में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान नरेश उर्फ राजू के तौर पर हुई है। वह महिला का पड़ोसी है। जानकारी के मुताबिक दिल्ली के रोहिणी इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है। रोहिणी सेक्टर 11 में एक साल की महिला पर उसके पड़ोसी ने ही चाकू से हमला कर दिया।

पड़ोसी ने महिला पर चाकू से कई वार किए जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज चल रहा है। दिल्ली पुलिस के बताया कि शाहाबाद डेरी थाने की पुलिस को गुरुवार की रात 8.30 बजे सूचना मिली थी कि एक महिला को एक शख्स ने चाकू मार दिया है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। चाकू के वार से गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए तत्काल सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

महिला को उसने फोन करके घर के बाहर बुलाया और उसके बाद हमला कर दिया। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले आरोपी के खिलाफ शिकायत दी गई थी। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस संबंध में जानकारी देने की बात कर रही है।

Next Story