Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पकड़ने के बाद उसकी इतनी पिटाई हुई की उसने वहीं दम तोड़ दिया। इसके बाद युवक के शव को एक नहर में फेंक दिया गया। इस मामले में कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मोनू सिरोही के रूप में हुई है।

Video Viral: दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा, एक की मौत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने दो युवकों को बुरी तरह पीटा

Delhi Crime दिल्ली के न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें दो युवकों को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) का कांस्टेबल (Constable) बेहरमी से पीटता नजर आ रहा है। इसमे से एक युवक अपनी जान बचाकर भाग निकलता है, लेकिन दूसरे युवक को पुलिस कांस्टेबल पकड़ लेता है। पकड़ने के बाद उसे इतना मारता है कि वह दम तोड़ (One Died) देता है। इसके बाद युवक के शव को ठिकाने लगाने के लिए नहर में फेंक देता है। इस मामले में कांस्टेबल को पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। आरोपी की पहचान मोनू सिरोही के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक, एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया जा रहा है कि कुछ लोग दो लड़कों की बुरी तरह पिटाई करते नजर आ रहे है। इस दौरान उनके चुंगल से एक युवक भाग जाता है, लेकिन एक युवक को पकड़ लिया जाता है और उसकी पुलिस कांस्टेबल के सामने बुरी तरह पिटाई की जाती है। जिसके बाद उसकी मौत हो जाती है। इसके बाद कांस्टेबल अपने साथियों के साथ उस युवक को गाड़ी में डालता दिखाई देता है। इस युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली के न्यू अशोक नगर में दर्ज करवाई गई है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ युवक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई, फिर उसके शव को नहर में फेंक दिया। डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप ने कहा कि अभी साफ नहीं हो पाया कि पुलिस कांस्टेबल ने युवक की पिटाई क्यों की जांच जारी है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। वहीं उसके साथियों की तलाश तेज कर दी गई है। जल्द ही बाकी आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story