Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: बेजुबानों पर हैवानियत हावी, डंडों से पीट-पीटकर कुत्ते की हत्या, एक नाबालिग समेत दो गिरफ्तार

Video Viral: ये पूरी घटना का वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद इस वीडिया को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लड़कों को गिरफ्तार किया हैं। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। मुख्य आरोपी की पहचान जलविंदर उर्फ भोला के तौर पर हुई है।

Video Viral: बेजुबानों पर हैवानियत हावी, डंडों से पीट-पीटकर कुत्ते की हत्या, एक नाबालिग समेत दो गिरफ्तार
X

बेजुबानों पर हैवानियत हावी, डंडों से पीट-पीटकर कुत्ते की हत्या

दिल्ली में बेजुबानों पर अत्याचार के मामले बढ़ते जा रहे है। ओखला इलाके (Okhla Incident) से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। एक नाबालिग समेत दो लड़को ने एक जानवर के साथ ऐसा हैवानियत दिखाया की है। इंसानियत तार-तार हो गई है। यहां दोनों ने डंडों से पीट पीटकर एक कुत्ते (Dog Murder) की हत्या कर दी।

ये पूरी घटना का वहां लगे सीसीटीवी में कैद (CCTV Camera) हो गई। जिसके बाद इस वीडिया को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल कर दिया गया। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस (Delhi Police) ने दो लड़कों को गिरफ्तार (Two Arrested) किया हैं। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। मुख्य आरोपी की पहचान जलविंदर उर्फ भोला के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया पर विडियो वायरल होने की शिकायत मिली थी। इस मामले में पीपल फॉर एनिमल नाम की संस्था ने शिकायत दी, जिसके बाद मामला दर्ज करके जांच शुरू की गई। पता चला कि विडियो में दो लड़के बेरहमी से कुत्ते की पिटाई कर रहे हैं, जिसमें कुछ देर कुत्ता आवाज करता है और बाद में शांत हो जाता है। मतलब वो मर जाता है।

इसके बाद पुलिस ने कई धाराओं में एफआईआर दर्ज की और एक नाबालिग को पकड़ लिया। उसकी निशानदेही पर आरोपी जलविंदर उर्फ भोला को भी पकड़ लिया गया। आरोपियों को लगता था कि कुत्ता पागल हो गया है, जिसके बाद उन्होंने पीट पीटकर हत्या कर दी।

आपको बता दें कि बीते दिन 27 वर्षीय एक यूट्यूबर ने हीलियम गैस के गुब्बारों से बांधकर अपने पालतू कुत्ते को हवा में उड़ाने का वीडियो पोस्ट कर दिया था। जिसके बाद उसे पशुओं के खिलाफ अत्याचार के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी गौरव शर्मा के यूट्यूब चैनल पर 41 लाख 50 हजार सब्सक्राइबर हैं।

Next Story