Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज कर बुरा फंसा सिरफिरा, बीच सड़क पर युवती ने सहेलियों संग युवक को सिखाया सबक

Video Viral: युवक पर आरोप है कि सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से युवती को अश्लील मैसेज भेजा करता था। जिसके बाद युवती ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर युवक को सबक सिखाया है। सड़क पर खड़े लोगों ने युवक की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि इस बारे में जानकारी मिली है लेकिन कोई शिकायत अभी तक नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

Video Viral: सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज कर बुरा फंसा सिरफिरा, बीच सड़क पर युवती ने सहेलियों संग युवक को सिखाया सबक
X

 सोशल मीडिया पर अश्लील मैसेज कर बुरा फंसा सिरफिरा

Video Viral: नोएडा दनकौर क्षेत्र में एक युवक अश्लील मैसेज (Obscene Messages) करना भारी पड़ गया। इसके बाद जो हुआ उसे युवक कभी भूला नहीं पाएगा। क्योंकि इस हरकत के लिए युवतियों ने सिरफिरे युवक (Girls Beaten Boy) को बीच सड़क पर जमकर पिटाई की है। युवक पर आरोप है कि सोशल मीडिया (Social Media) के माध्यम से युवती को अश्लील मैसेज भेजा करता था। जिसके बाद युवती ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर युवक को सबक सिखाया है। सड़क पर खड़े लोगों ने युवक की पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि इस बारे में जानकारी मिली है लेकिन कोई शिकायत अभी तक नहीं मिली है। शिकायत मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, ये घटना कोतवाली दनकौर क्षेत्र की है। इस बात का पता वायलर वीडियो से चली है कि युवक ने इंस्टाग्राम पर युवती को अश्लील मैसेज भेजा। जिसके बाद नाराज युवती ने अपनी सहेलियों संग मिलकर आरोपी की जमकर धुनाई कर दी। बताया जा रहा है कि युवक ने अपने ही गांव में रहने वाली युवती को बार-बार अश्लील मैसेज करता था जिसे तंग आकर युवती ने बीच सड़क पर सिरफिरे की पिटाई कर दी।

वीडिया में साफ सुना जा सकता है कि युवक बोल रहा मुझे माफ कर दो और मैं तुम्हें बहन बना लूंगा। इस पर बिफरी युवती ने कहा कि तेरे जैसे निकम्मे इंसान को मुझे भाई नहीं बनाना है। वहीं मामला पुलिस तक जा पहुंचा है लेकिन कोई शिकायत न होने के कारण इस पर कार्रवाई करने से साफ इनकार किया गया है। कोतवाली दनकौर प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि घटना शिकायत मिलने पर सख्त कार्यवाई की जाएगी।

Next Story