Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video Viral: दिल्ली के जेल में गैंगस्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पुलिस प्रशासन की उड़ाई धज्जियां

Video Viral: बताया जा रहा है कि ये वीडियो नीरज बवाना (Neeraj Bawana) गैंग से जुड़ा हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस वीडियो की पड़ताल कर रही है। ये वीडियो मंडोली जेल (Mandoli Jail) का बताया जा रहा है। साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी भी इस वीडियो की जांच की बात कर रहे हैं।

Video Viral: दिल्ली के जेल में गैंगस्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने पुलिस प्रशासन की उड़ाई धज्जियां
X

 दिल्ली के जेल में गैंगस्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल

Video Viral दिल्ली की एक जेल में गैंगस्टरों की शराब पार्टी का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। जिसमें ये गैंगस्टर (Gangster) शराब, सिगरेट और स्नेक्स का मजा लेते दिखाई दे रहे है। वहीं, इस मामले में जेल प्रशासन (Jai Administration) चुप्पी साधे हुए है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो नीरज बवाना (Neeraj Bawana) गैंग से जुड़ा हैं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) इस वीडियो की पड़ताल कर रही है। ये वीडियो मंडोली जेल (Mandoli Jail) का बताया जा रहा है। साथ ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के अधिकारी भी इस वीडियो की जांच की बात कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने पुलिस प्रशासन की जमकर क्लास लगाई है। क्योंकि इस 24 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ अपराधी जेल में बैठकर पार्टी कर रहे हैं। अपराधी चटाई पर बैठे हैं और शराब, सिगरेट और स्नेक्स का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को जेल में ही किसी दूसरे कैदी ने रिकॉर्ड किया है। वायरल वीडियो में 4 से 5 गैंगस्टर दिखाई दे रहे हैं। इन अपराधियों में से एक राहुल काला है और एक नवीन बाली है। ये दोनों राहुल और नवीन नीरज बवाना गैंग के सदस्य है। ये लोग जेल के अंदर बैठकर अपने साथियों के साथ पार्टी कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक अफसरों का ये भी कहना है कि ये पुराना वीडियो है। जिसे तिहाड़ जेल में बनाया गया था। इस बारे में जब तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो की जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस वीडियो को कब और कैसे बनाया गया।

Next Story