Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Uttarakhand Assembly Election 2022: उत्तराखंड पहुंचे सीएम केजरीवाल, मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा की

खबर सामने आ रही है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए मंगलवार को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा की। AAP कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Kothiyal) को मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम पद के उम्मीदवार के लिए कर्नल कोठियाल के नाम का ऐलान किया है।

Uttarakhand Assembly Election 2021: सीएम केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तराखंड, मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा की
X

सीएम केजरीवाल एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे उत्तराखंड, मुख्यमंत्री उम्मीदवार की घोषणा की

आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) आज एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड के देहरादून पहुंचे हैं। जौलीग्रांट एयरपोर्ट (Jollygrant Airport) पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी से स्वागत किया। यहां से केजरीवाल सीधा बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचे। उनके साथ आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया व आप नेता कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Ajay Kothiyal) भी मौजूद रहेंगे। केजरीवाल दून में घंटाघर से दिलाराम चौक तक देवभूमि संकल्प यात्रा निकालेंगे। आपको बता दें कि अगले साल उत्तराखंड विधानसभा चुनाव होने वाले है। आम आदमी पार्टी राज्य में पूरी तरह से तैयारियों में जुट रही है। ऐसे में आप भी राज्य की जनता का दिल जीतने की कोशिश में लगी है।

इसी बीच, खबर सामने आ रही है कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को देखते हुए मंगलवार को मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा की। AAP कर्नल अजय कोठियाल (Colonel Kothiyal) को मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार बनाया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सीएम पद के उम्मीदवार के लिए कर्नल कोठियाल के नाम का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि ये वो शख्स हैं जिन्होंने फौज में रहकर देश सेवा की। जान की बाज़ी लगाकर पाकिस्तान और आतंकवादियों का सामान किया। उत्तराखंड के लोगों को ऐसे देशभक्त की ज़रूरत है।

इससे पहले, सीएम केजरीवाल यहां का दौरा कर आम जन को साधने में जुटे हुए हैं। एकबार फिर वे देवभूमि में कई अहम घोषणाएं करने वाले हैं। केजरीवाल मंगलवार को जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे बीजापुर गेस्ट हाउस के लिए रवाना होंगे। यहां वे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। केजरीवाल ने अपने देवभूमि दौरे को लेकर ट्विटर पर जानकारी दी थी। साथ ही लिखा था कि वे राज्य के लिए कई अहम घोषणाएं भी करेंगे।

Next Story