Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अवैध संबंध को लेकर पत्नी समेत दो रिश्तेदारों पर किए चाकू से कई वार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पुलिस ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 46 में रह रहे रवींद्र की बहन क्रांति की शादी अनिल नामक युवक से हुई थी। अनिल तथा क्रांति दिल्ली के नरेला में रहते थे। क्रांति को अनिल के चरित्र पर शक था।

अवैध संबंध को लेकर पत्नी समेत दो रिश्तेदारों पर चाकू से किए कई वार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

अवैध संबंध को लेकर पत्नी समेत दो रिश्तेदारों पर चाकू से किए कई वार

नोएडा (Noida) में अवैध संबंध (Illegal Relationship) के शक को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, पत्नी की भाभी तथा भतीजी पर शनिवार को चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। गंभीर हालत में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर एक महिला की मौत (One Dead) हो गई तथा दो की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस (Noida Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है। अपर पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) रणविजय सिंह ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 46 में रह रहे रवींद्र की बहन क्रांति की शादी अनिल नामक युवक से हुई थी। अनिल तथा क्रांति दिल्ली के नरेला में रहते थे। क्रांति को अनिल के चरित्र पर शक था। इस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ तथा क्रांति अपने भाई के घर आ गई थी। उन्होंने बताया कि कि अनिल शनिवार शाम को दिल्ली से नोएडा आया। उसका उसकी पत्नी से विवाद हुआ।

बदमाशों ने महिला के गले से सोने का मंगलसूत्र झपटा

उत्तर प्रदेश में नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र के गांव डेरी स्केनर में रहने वाली एक महिला के गले से मोटरसाइकिल सवार अज्ञात बदमाशों ने शनिवार शाम को सोने का मंगलसूत्र झपट लिया। बादलपुर के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गांव डेरी स्केनर में रहने वाली मंजू शनिवार शाम को अपने बेटे के साथ खेत पर जा रही थी तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनके गले से सोने का मंगलसूत्र झपट लिया जो करीब ढाई तोले का था। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फर्नीचर बनाने वाली कंपनी में भयंकर आग लगी

नोएडा में फेस-2 थाना क्षेत्र में फर्नीचर बनाने की एक कंपनी में शनिवार रात को भयंकर आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की छह गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि फेस-2 थाना क्षेत्र के ए-66 सेक्टर 83 स्थित कंपनी में फर्नीचर बनाने का काम होता है। शनिवार रात 10 बजे के करीब शॉट सर्किट के कारण फैक्ट्री में आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग की छह गाड़ियां आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

रेप पीड़िता को धमकाने के चक्कर में मोहित गोयल फिर गिरफ्तार

पांच साल पहले 251 रुपये में स्मार्टफोन देने की स्कीम लाकर सुर्खियों में आए मोहित गोयल को पुलिस ने एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया है। इस बार मोहित पर रेप पीड़िता को धमकाने का आरोप लगा है। मोहित गोयल के अलावा दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन फोन का नाम फ्रीडम 251 रखा गया था। पुलिस के मुताबिक, गोयल पर धोखाधड़ी से जुड़े 48 केस दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक, इन तीनों पर रेप पीड़िता को एक साल तक धमकाने का आरोप है। मोहित के अलावा जिन दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उनमें सुमित यादव और विनीत कुमार शामिल है।

मामूली विवाद में छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या

गाजियाबाद में मामूली विवाद में छोटे भाई की चाकू मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक के बड़े भाई और दो भाभियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अभी एक हत्यारोपी भाई की तलाश जारी है। जानकारी के अनुसार, खैराती नगर में फल और गैस सिलेंडर की सप्लाई का काम करने वाले औरंगजेब की उसके ही दो बड़े भाइयों ने शुक्रवार को चाकू मार कर हत्या कर दी थी। थाना प्रभारी योगेंद्र मलिक ने बताया कि इस मामले में चाकू मारने वाले अहसान, उसकी पत्नी शाहीन, जान-ए-आलम की पत्नी शकीला को गिरफ्तार किया गया है, जबकि जान-ए-आलम और उनके किराएदार ओमकार की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में परिवार से बात करने पर पता चला कि औरंगजेब और अहसान में मकान को लेकर करीब छह महीने से विवाद चल रहा था।

Next Story