Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दो लोगों ने युवक से किया सामूहिक कुकर्म, मां ने दर्ज करवाई FIR, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

पीड़ित की मां ने 22 अगस्त को घटना कीरिपोर्ट थाना दनकौर में दर्ज कराई है। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

दो लोगों ने युवक से किया सामुहिक कुकर्म, मां ने दर्ज करवाई FIR, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

दो लोगों ने युवक से किया सामुहिक कुकर्म

Greater Noida Gangrape ग्रेटर नोएडा के दादूपुर गांव में रहने वाले एक 22 साल के युवक के साथ उसके गांव के 2 लोगों ने मारपीट करके जबरन कुकर्म किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस (Noida Police) ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के दादूपुर गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज (Logged FIR) कराई है कि उसके 22 वर्षीय बेटे के साथ ललित और नीति नामक दो लोगों ने सामूहिक रूप से कुकर्म किया। उन्होंने बताया कि यह घटना 18 अगस्त की है। जब घटना कारित हो रही थी, उस समय गांव के कुछ लोगों ने देखा। शर्म के मारे युवक ने यह बात अपने घर नहीं बताई। धीरे-धीरे यह बात पूरे गांव में फैली और बाद में पीड़ित युवक की मां को इस बात का पता चला। पीड़ित की मां ने 22 अगस्त को घटना कीरिपोर्ट थाना दनकौर में दर्ज कराई है। डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

दरोगा के घर में युवक की गोली मारकर हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नोएडा में दरोगा के घर में उनके साथ रहने वाले युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस मामले में मृतक के भाई ने 4 लोगों के खिलाफ नामदर्ज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है। अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में लोटस पार्क के नाम से एक सोसाइटी है। इस सोसायटी के एक फ्लैट में दरोगा रामचंद्र किराए पर रहते हैं। उनके यहां पवन उर्फ जस्सी नामक युवक भी रहता था। दरोगा रामचंद्र कहीं बाहर दबिश देने गए हुए थे। पवन उनके घर पर रुका हुआ था। पवन का भाई विनोद उसको फोन कर रहा था, लेकिन उसका फोन नहीं उठ रहा था। उन्होंने बताया कि पवन का भाई विनोद फ्लैट पर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया है।

सोसाइटी की लिफ्ट में फंसे 6 लोग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित विक्ट्री वन अमरा हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार को एक टावर की लिफ्ट अचानक बीच में अटक गई। लिफ्ट में सवार 6 लोग करीब 10 मिनट तक फंसे रहे। अन्य सोसाइटी निवासियों की मदद से लिफ्ट में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। लिस्ट में आपातकालीन बटन ने काम नहीं किया था। सोसाइटी ने निवासी एके शर्मा ने बताया कि उनका परिवार सोसाइटी के ए टावर में रहता है। वह अपने परिवार के 6 सदस्यों के साथ ए-टावर के 12वें फ्लोर पर रहते है। सोमवार की दोपहर के समय वह लिफ्ट के माध्यम से अपने परिवार के साथ नीचे आ रहे थे, तभी अचानक लाइट ने ट्रिप मारा और लिफ्ट रुक गई।

मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित लोटस विला सोसाइटी के एक फ्लैट में मेडिकल स्टोर संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रविवार रात सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के पास से एक अवैध पिस्टल भी बरामद की गई है। पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर तीन नामजद दोस्तों समेत चार पर हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस केस दर्ज कर वारदात की पड़ताल और नामजद आरोपियों की तलाश में जुटी है। सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बताया कि रविवार रात उन्हें लोटस विला सोसाइटी के फ्लैट में शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके परजाकर पड़ताल की गई तो शव की पहचान सूरजपुर कस्बा निवासी मेडिकल स्टोर संचालक पवन उर्फ जस्सी के रूप में हुई।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर सोमवार शाम को सेक्टर-127 के सामने वैन चालक ने बाइक सवार को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने युवक को घायल अवस्था में सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाइक सवार अमित नाम का युवक बाइक से ग्रेटर नोएडा की तरफ से आ रहा था। एक्सप्रेसवे पर सेक्टर-127 के सामने पीछे से आ रहे वैन चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे अमित गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है।

Next Story