Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नकली नोटों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली के गीता कालोनी थाना पुलिस ने नकली नोटों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम हर्षित अरोड़ा और मुकेश हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 65 नकली नोट बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जाली मुद्रा का उपयोग करने का मामला दर्ज किया है।

नकली नोटों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
X
आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के गीता कालोनी थाना पुलिस ने नकली नोटों के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के नाम हर्षित अरोड़ा और मुकेश हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 65 नकली नोट बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ जाली मुद्रा का उपयोग करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आरोपी नकली नोट कहां से लाए।

पुलिस के मुताबिक गीता कॉलोनी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि दो युवकों के पास नकली नोट हैं। वह पुश्ता रोड पर हैं। दोनों पिंडी बेकरी चौक से होते पटपड़गंज रोड पर जाएंगे। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम पिंडी बेकरी चौक पर तैनात कर दी गई। पिंडी बेकरी पर आते ही पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया।

तलाशी के दौरान पुलिस को हर्षित अरोड़ा के पास से 200 रुपये 30 नोट और मुकेश के पास 200 के 35 नकली नोट बरामद हुए। सभी नोटों पर एक ही नंबर था। इसके अलावा नोट के वाटर मार्क पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर भी नहीं थी।

Next Story