Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

आप और कांग्रेस के बीच Twitter वॉर, जलभराव बना Hot टाॅपिक

आप ने दिल्ली युथ कांग्रेस को कहा कि शायद यह वीडियो अपने ट्वीटर पर गलत जगह टैग कर दिया है आप ने आगे कहा कि अपने केजरीवाल की जगह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करना था। अब देखना यह है कि क्या राजस्थान मुख्यमंत्री को टैग करके फिर से डालेंगे यह वीडियो।

आप और कांग्रेस के बीच Twitter वॉर, जलभराव बना Hot टाॅपिक
X
ट्वीटर वॉर

देश की राजधानी दिल्ली में कुछ घंटे से हो रही तेज बारिश ने दिल्ली सरकार की पोल खोल दी है। बारिश के पानी से जगह-जगह जलभराव हो गया है। वहीं कई सड़कें नदी में तब्दील हो गई है। दिल्ली में देर रात से हो रही बारिश ने दिल्ली का चक्का जाम कर दिया है। यातायात पूरी तरह प्रभावित हो गई है। सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आ रही है। वहीं भारी बारिश के सड़कों पर इतना पानी जमा हो गया कि कई किलो मीटर तक लंबा जाम हो गया।

ऐसे में दिल्ली युथ कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट करके केजरीवाल सरकार पर हमला किया है। उन्होंन ट्वीटर पर केजरीवाल को टैग करते हुये कहा कि केजरीवाल जी आपका विकास बारिश आते ही डूबने लगता है। इस वीडियो से पता लगता है कि दिल्ली सरकार ने कितना विकास का काम किया है इन 6 सालों में ठगने और लूटने के अलावा कोई काम नहीं हुआ। वीडियो में देखा जा सकता है कि डीटीसी के एक बस में बारिश का पानी भरा हुआ है।

हालांकि बाद में दिल्ली युथ कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीटर से डिलीट कर दिया। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली युथ कांग्रेस को करारा जवाब देते हुये तंज कसा है। आप ने दिल्ली युथ कांग्रेस को कहा कि शायद यह वीडियो अपने ट्वीटर पर गलत जगह टैग कर दिया है आप ने आगे कहा कि अपने केजरीवाल की जगह राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को टैग करना था। अब देखना यह है कि क्या राजस्थान मुख्यमंत्री को टैग करके फिर से डालेंगे यह वीडियो।

Next Story