Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नंद नगरी इलाके में ट्रक चालक की चाकू घोंपकर हत्या, परिजनों ने ट्रांसपोर्ट मालिक पर लगाया आरोप

नई दिल्ली के नंद नगरी थाना इलाके में शुक्रवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक ट्रक चालक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक का नाम गुड्डू कश्यप है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि गुड्डू का शव सुंदर नगरी इलाके में फुटपाथ से मिला है।

दो सगे भाईयों ने दोस्तों के साथ मिलकर, युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर
X
चाकू से हमला (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के नंद नगरी थाना इलाके में शुक्रवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक ट्रक चालक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। मृतक का नाम गुड्डू कश्यप (45) है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवा दिया है। बताया जा रहा है कि गुड्डू का शव सुंदर नगरी इलाके में फुटपाथ से मिला है।

गुड्डू के परिजनों का आरोप है कि ट्रांसपोर्ट मालिक ने रुपयों के लेनदेन के चलते उसकी हत्या कराई है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक गुड्डू मूलरूप से फरुर्खाबाद उत्तर-प्रदेश का रहने वाला था। वह सपरिवार पंचशील सोनिया विहार पार्ट-2 गाजियाबाद में रहता था। परिवार में पत्नी सीता और दो बेटे व दो बेटियां हैं। गुड्डू सुंदर नगरी में मोहम्मद खालिद नामक एक ट्रांसपोर्टर के पास टाटा-407 चलाता था। गुड्डू के साले रामनिवास ने बताया कि रात करीब 9:30 बजे वह अपने जीजा गुड्डू के साथ बैठकर तुलसी निकेतन भोपुरा के पास खाना खा रहा था।

इसी दौरान गुड्डू के पास उसके मालिक का फोन आया और उसने बुराड़ी में माल ले जाने की बात कही। रात करीब 11.00 बजे गुड्डू सुंदर नगरी मालिक के पास पहुंचा। इसी दौरान रात करीब 12.00 बजे गुड्डू के भाई हरीश ने उसे कई बार फोन किया लेकिन उधर से कोई जबाब नहीं आया।

उसने फिर रात करीब 12:30 बजे अपने भाई को फोन किया तो किसी ने कॉल काट दी। देर रात को गुड्डू के मालिक खालिद ने खुद फोन कर परिजनों को गुड्डू को चाकू लगने की सूचना दी। परिजन जब तक अस्पताल पहुंचे। तब तक गुड्डू की मौत हो चुकी थी।

हरीश का आरोप है कि खालिद उन्हें करीब एक घंटे तक गुमराह करता रहा। वह उन्हें बार-बार अलग अस्पताल बता रहा था जिसमें उसके पिता को भर्ती कराया गया था। उसने आरोप लगाया कि गुड्डू का अपने मालिक से रुपयों की लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी वजह से गुड्डू की मालिक ने ही हत्या करवाई है। वहीं पुलिस का कहना है कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है।

सीसीटीवी में दिखाई दिये दो लड़के

पुलिस को इलाके से एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है जिसमें दो लड़के वहां से भागते हुए दिखाई दे रहे है। पुलिस उन दोनों युवकों की पहचान कर उन्हें तलाशने की कोशिश कर रही है।

Next Story