Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Delhi NCR: बैंक गई विधवा महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप

दिल्ली से सटे हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) जिले में चांदहट थाना क्षेत्र में स्थित बैंक में काम से आई विधवा महिला को नशीला प्रदार्थ पिलाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है।

Delhi NCR: बैंक गई विधवा महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर 3 युवकों ने किया गैंगरेप
X

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा (Haryana) के पलवल (Palwal) जिले में चांदहट थाना क्षेत्र में स्थित बैंक में काम से आई विधवा महिला को नशीला प्रदार्थ पिलाकर गैंगरेप ( Gang rape) करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने महिला के साथ मारपीट कर लूटपाट की वारदात को भी अंजाम दिया है। महिला के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

चांदहट थाना प्रभारी वेदपाल (police station incharge Vedpal) ने बताया कि पीड़ित महिला 21 अक्टूबर को मोहना गाँव(Mohana Gaon) में स्थित एक निजी बैंक में गयी थी। वापसी में अपने घर लौटते समय बस का इंतजार कर रही थी। उसी दौरान मोहना गाव का रहने वाला भारत नाम का एक युवक वहां आया और महिला से घर छोड़ने कि बात कही। पीड़ित महिला उसकी बाइक पर बैठ गई।

रास्ते में आरोपी किसी बहाने से उसे खेतों में ले गया और महिला को कोल्डड्रिंक (cold drink) में नशीला प्रदार्थ मिलाकर पीला दिया। इसके बाद आरोपी के दो और साथी वहां पहुंच गए। जिसके बाद तीनों ने उसके साथ बलात्कार (rape) किया। पीड़ित महिला जैसे-तैसे अपने घर पहुंच कर परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस इस मामलें की जांच कर रही है।

Next Story