Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पारिवारिक कलेश में तीन लोगों ने की आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार को सुबह एक सूचना प्राप्त हुई है। जिसके अनुसार सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास और खुद पर केरोसिन का तेल डालकर आग लगा दी। इसमें तीनों बुरी तरह झुलस गए है। सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

पारिवारिक कलेश में तीन लोगों ने की आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X
जीजा को लगाई आग

Noida Commit Suicide नोएडा के हाजीपुर गांव में तीन लोगों द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश की घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास और खुद पर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। इसमें तीनों बुरी तरफ झुलस गए है। तीनों को गंभीर हालत में दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल (Safdarjung Hospital) में रेफर किया गया है। पुलिस (Noida Police) मौके पर मौजूद है। नोएडा के एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बुधवार को सुबह एक सूचना प्राप्त हुई है। जिसके अनुसार सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी, सास और खुद पर केरोसिन का तेल (Kerosene Oil) डालकर आग लगा दी। इसमें तीनों बुरी तरह झुलस गए है। सूचना मिलने पर पुलिस ने तीनों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती करवाया।

सहेली के घर गई मासूम की संदिग्ध हालत में मौत

नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया लेकिन मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि कासना में रहने वाली 16 वर्षीय संजना पड़ोस में रहने वाली अपनी 18 वर्षीय सहेली निकिता के घर सोमवार की रात सोने गई थी। लेकिन आधी रात को संजना की तबीयत खराब हो गई। उन्होंने बताया कि निकिता के परिजनों ने संजना को ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया। लेकिन रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ जिसकी वजह से विसरा को सुरक्षित किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

किशोरी को पांच लोगों ने बुरी तरह पीटा, अस्पताल में मौत

नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के लडपुरा गांव में रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी के साथ पांच लोगों ने कथित रूप से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) विशाल पांडे ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के लडपुरा गांव के रहने वाले रमेश शर्मा के बाग में बुलंदशहर के रहने वाले रामू माली रखरखाव का काम करते थे और तथा वह अपने परिवार सहित वहीं पर रहते थे। पांडे ने बताया कि उसके थोड़ी दूर पर बुलंदशहर के ही रहने वाले माली धारा सिंह अपने परिवार सहित रहता था। उन्होंने बताया कि 16 अगस्त को रामू के बाग से लोहे का गाटर चोरी हो गया और इस चोरी का शक उसने धारा के बेटे पर जाहिर किया और इस बात को लेकर रामू तथा धारा के बीच मारपीट हो गयी।

बारिश के बाद सड़कों का बुरा हाल, करोड़ों का नुकसान

गाजियाबाद की बारिश के बाद सड़कों का बुरा हाल हो गया है। नगर निगम की वह सड़कें भी खस्ताहाल हो गई जिन्हें ठीक करने पर ढाई करोड़ रुपये हाल ही में खर्च किए गए थे। सड़कों की मरम्मत पर अब फिर से करोड़ों रुपये खर्च किए जाएंगे। फिलहाल सड़कें गड्ढों में तब्दील होने से लोग परेशान हैं। शहर में लगातार बारिश हो रही है। जल निकासी नहीं होने से बारिश का पानी सड़कों पर भर रहा है। ज्यादातर सड़कें पानी में डूबी रही हैं। इससे उनकी बजरी उखड़ रही है। सड़कें गड्ढों में तब्दील होने लगी हैं। सड़कों पर गड्ढे होने से हादसे होने की आशंका बनी रहती है। भारी वाहन सड़कों पर बने गड्ढों में फंस रहे हैं।

लाखों की लूट में दो पत्रकारों समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद में एक कारोबारी से हुई 45 लाख की लूट में पुलिस ने दो पत्रकारों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीनों के कब्जे से डेढ़ लाख रुपये व तमंचा बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी डकैती के दौरान घटनास्थल पर मौजूद था। जबकि दोनों पत्रकारों ने आरोपियों को बचाने के एवज में रुपये लिए थे। घटना में शामिल दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। 17 अगस्त को चेन्नई के चावल कारोबारी एम आनंदम से आरडीसी स्थित दुर्गा टावर में 45 लाख रुपये लूटे गए थे। विरोध करने पर तमंचे की बट से हमला कर कारोबारी को लहूलुहान कर दिया था। इसके बावजूद कारोबारी ने हिम्मत दिखाते हुए 55 लाख रुपयों से भरा दूसरा बैग लुटने से बचा लिया था।

Next Story