Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली-NCR में गोली मारकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज

लुटेरों की पहचान सोनू उर्फ सुभाष निवासी उस्मानपुर दिल्ली, ओजिम और फैसल निवासी अतरौली अलीगढ़ हाल पता न्यू सीलमपुर दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के पास से अलीगढ़ से लूटी गई बाइक, अवैध रिवॉल्वर, दो तमंचे, एक बिना नंबर की बाइक और मोबाइल बरामद किया है।

दिल्ली-NCR में गोली मारकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

दिल्ली-NCR में गोली मारकर लूटपाट करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) की बीटा दो कोतवाली पुलिस (Police) और एंटी ऑटो थेफ्ट टीम ने दिल्ली-एनसीआर (Delhi NCR) में गोली मारकर वाहन और कीमती सामान लूटने वाले गैंग का खुलासा करते हुए इस गिरोह के तीन बदमाशों को गिरफ्तार (Three Arrested) किया है, जबकि इनका एक साथी फरार हो गया। लुटेरों की पहचान सोनू उर्फ सुभाष निवासी उस्मानपुर दिल्ली, ओजिम और फैसल निवासी अतरौली अलीगढ़ हाल पता न्यू सीलमपुर दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के पास से अलीगढ़ से लूटी गई बाइक, अवैध रिवॉल्वर, दो तमंचे, एक बिना नंबर की बाइक और मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने बताया यह लुटेरे दिल्ली-एनसीआर में लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। यदि कोई विरोध करता था तो उसे गोली मारकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।

दादरी गुर्जर पंचायत में शामिल 250 गिरफ्तार, 650 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा के दादरी गुर्जर पंचायत में शामिल 250 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। साथ ही 650 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इसके अलावा रविवार को पूरे दिन दादरी के विधायक तेजपाल नागर के घर पर पुलिस का पहरा रहा। जिस स्थान पर तेजपाल नागर रहते है, वहां पर किसी भी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं थी। सोमवार को भी दादरी विधायक के घर के बाहर सख्त पहरा है। दादरी पीजी कॉलेज में लगी सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा से गुर्जर शब्द हटाने के विरोध में गुर्जर नेताओं की पंचायत को पुलिस ने अनुमति नहीं दी थी। फिर भी उत्तर प्रदेश के अलावा, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली के गुर्जर समाज के लोगों ने रविवार को दादरी पहुंचने की कोशिश की। पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए पंचायत में जा रहे कई लोगों को अलग-अलग जगह से हिरासत में ले लिया। जिसके बाद पंचायत में शामिल अन्य लोगों ने भी गिरफ्तारियां दीं।

सड़क हादसे में महिला की मौत

ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इटैड़ा गोल चक्कर के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गई और उनका पति घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। आरोपी चालक ट्रक को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनीता चौहान ने बताया कि कानपुर देहात के रहने वाले कमलेश कुमार बिसरख गांव में अपनी पत्नी मिथलेश के साथ रहते हैं। रविवार की दोपहर दंपति बाइक पर सवार होकर ग्रेनो वेस्ट से गाजियाबाद की तरफ जा रहे थे। इटैड़ा गोल चक्कर के समीप तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

ठगों ने खाते से उड़ाए 26 हजार रुपये

गाजियाबाद के जवाहर पार्क में टेलीकॉम सेंटर के संचालक के खाते से मनी ट्रांसफर के माध्यम से एक लाख 26 हजार रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। ठगी के बाद बैंक का मैसेज आने पर संचालक को घटना की जानकारी हुई। उन्होंने साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जवाहर पार्क में विजय कुमार टेलीकॉम सेंटर चलाते हैं। उनके फोन पर केवाईसी कराने का मैसेज आया हुआ था। उन्होंने मैसेज का रिप्लाई किया तो ठगों ने पेमेंट बैंक के जरिए फोन हैक कर लिया। इसके बाद संचालक के खाते से अपने खाते में एक लाख 26 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिए। संचालक ने बैंक में इसकी जानकारी की तो ठग का नाम और आईपी एड्रेस भी मिल गया। उन्होंने साहिबाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

छात्रा का फेसबुक अकाउंट हैक कर डाला अश्लील पोस्ट

गाजियाबाद के कविनगर में छात्रा का फेसबुक अकाउंट हैक कर अश्लील पोस्ट डालने का मामला सामने आया है। छात्रा का कहना है कि वह एक फेसबुक अकाउंट चलाती थी, जिसे उसने पूर्व में बंद कर दिया था। कुछ दिन पूर्व किसी ने वह अकाउंट हैक कर लिया और उस पर अश्लील पोस्ट डालने लगा। पता लगने पर पीड़िता ने तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। छात्रा का कहना है कि उसने फेसबुक पर प्रदीप जाट के नाम से फेसबुक पर अकाउंट बनाया था। काफी समय पहले वह उसे बंद कर चुकी है, लेकिन कुछ दिन पहले किसी व्यक्ति ने उसका फेसबुक अकाउंट हैक कर उसका दुरुपयोग करना शुरू कर दिया। कभी उस अकाउंट से अश्लील पोस्ट डाली जाती है तो कभी किसी लड़के के साथ उसका फोटो एडिट कर डाला जाता है।

Next Story