Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Video: दिवाली की रात मोबाइल शोरूम से चोरों ने उड़ाये करोड़ों के मोबाइल, फफक-फफक रो पड़ा मालिक

निगरानी के लिए लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को भी ले उड़े चोर। मुकदमा दर्ज कर आरोपियों का पता लगाने में जुटी पुलिस।

Video: दिवाली की रात मोबाइल शोरूम से चोरों ने उड़ाये करोड़ों के मोबाइल, फफक-फफक रो पड़ा मालिक
X

दिवाली के त्योहार पर जहां लोग बम पटाखे जलाकर खुशी मना रहे थे। इसबीच ही ग्रेटर नोएडा स्थित सूरजपुर में चोरों ने एक मोबाइल शोरूम से करोड़ों रुपये के मोबाइल और 6 लाख रुपये की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ित को इसका पता शुक्रवार सुबह लगा। जैसे ही मालिक अपने (Mobile Showroom) शोरूम पर पहुंचा। यहां सारा सामान गायब देख वह फफक-फफक कर रो पड़ा। इतना ही नहीं आरोपी चोर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर को भी ले गये। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी चोरों का पता लगाने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले इमरान अपना मोबाइल का शोरूम चलाते है। धनतेरस और दिवाली के पर्व को देखते हुए इमरान ने हाल ही में डेढ़ करोड़ से भी ज्यादा ज्यादा के मोबाइल फोन शोरूम पर बिक्री के लिए लाकर रखे थे। उन्होंने बताया कि त्योहार पर अच्छी खासी बिक्री भी हुई। दिवाली के चलते वह बैंक बंद होने की वजह से बिक्री से आए 6 लाख रुपये जमा नहीं करा पाये। इस पर गुरुवार रात इमरान अपने शोरूम में ही 6 लाख रुपये और कीमती हेडसेट रखकर घर चले गये। सुबह करीब 5 बजे वह उठे ही थे। इसी दौरान उनके पड़ोसी ने बताया कि उनके शोरूम का शटर टूटा हुआ है। यह सुनते ही इमरान मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

फफक फफक कर रो पड़ा मालिक, सीसीटीवी भी ले उड़े चोर

जैसे ही इमरान शोरूम पर पहुंचे। उन्हें अंदर रखा एक एक मोबाइल फोन और नगदी गायब मिली। यह देखते ही इमरान फफक फफक कर रो पड़े। मालिक को उनके दूसरे साथियों ने समझा बुझाकर शांत कराया। वहीं आरोपी चोर इतने शातिर थे कि शोरूम पर लगे सीसीटीवी कैमरों का डीवीआर ले उड़े। पुलिस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज चोरों का पता लगाने में जुट गई है। दिवाली की रात हुई चोरी की इस वारदात ने पुलिस के मुस्तैदी की पोल भी खोल दी है।

Next Story