Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की घुसपैठ, अखनूर सेक्टर में हाई अलर्ट, सेना का तलाशी अभियान जारी

पुलिस और सेना के जवान इलाके में तलाशी अभियान चला रही है। आतंकवादियों के निशाने पर इलाके के कई लोग है। इसलिए गांव के पंचों और सरपंचों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है। वहीं जम्मू कश्मीर में कई दिनों से रोज ड्रोन देखा जा रहा है। जिसके हर एक मूवमेंट पर सेना निगरानी रख रही है वहीं रात के समय भी निगरानी बढ़ा दी गई है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की घुसपैठ, अखनूर सेक्टर में हाई अलर्ट, सेना का तलाशी अभियान जारी
X

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों ने की घुसपैठ

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में आतंकवादियों (Terrorist) पर सेना (Army) के जवान कहर बनकर टूट रहे हैं। यहां सेना की मुस्तैदी की वजह से कई घुसपैठियों (Terrorists Infiltrate) के मंसूबों को नाकाम किया जा चुका है। वहीं आज खबर आई की जम्मू के अखनूर सेक्टर (Akhnoor Sector) में बीती रात कुछ आतंकियों ने घुसपैठ की है। यहां पर रहने वाले कई नागरिकों ने इन आतंकवादियों को देखा। जिसके बाद सेना काे तलब किया गया। इसकी पुष्टि एक अधिकारी ने की है। इस पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी (High Alert) कर दिया गया है। पुलिस और सेना के जवान इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं। आतंकवादियों के निशाने पर इलाके के कई लोग है। इसलिए गांव के पंचों और सरपंचों को सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

वहीं जम्मू कश्मीर में कई दिनों से रोज ड्रोन देखा जा रहा है। इसके हर एक मूवमेंट पर सेना निगरानी रख रही है। वहीं रात के समय भी निगरानी बढ़ा दी गई है। क्योंकि एक बार फिर से जम्मू वायुसेना स्टेशन से पास नागरिक एयरपोर्ट पर बुधवार तड़के दो बार ड्रोन देखे जाने से सुरक्षा अमले को हाई अलर्ट रखा गया है। वहीं भारतीय क्षेत्र के रडार में ड्रोन को दो बार डिटेक्ट किया गया। कई जगहों पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। पुलिस और सेना ने एनएसजी के साथ मिलकर पूरे क्षेत्र में सर्च अभियान भी चलाया है। लेकिन ड्रोन का कुछ पता नहीं चल पाया।

आपको बता दें कि 27 जून को वायुसेना स्टेशन पर ड्रोन हमलों के बाद से अलग-अलग जगह पर ड्रोन देखे जाने की घटनाएं तेजी से बढ़ी हैं। हालि में लगातार वायुसेना स्टेशन पर भी तीन बार ड्रोन देखे जाने की खबर सामने आई है। लेकिन सर्च अभियान के बाद ड्रोन का पता नहीं लग सका। इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के टॉप कमांडर समेत दो आतंकवादी ढेर कर दिए गए।

Next Story