Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में आतंकी हमला नाकाम, जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Indira Gandhi International Airport) से जैश-ए-मोहम्मद (Jaish E Mohammed) का आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। आतंकवादी की पहचान मुनीब सोफी के तौर पर हुई है।

दिल्ली में आतंकी हमला नाकाम, जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार
X

दिल्ली में आतंकी हमला नाकाम, जैश-ए-मोहम्मद का आतंकवादी IGI एयरपोर्ट से गिरफ्तार

दिल्ली में आज बड़ा आतंकी हमला (Terrorist Attack) नाकाम हुआ है। क्योंकि दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे (Indira Gandhi International Airport) से जैश-ए-मोहम्मद (Jaish E Mohammed) का आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया है। आतंकवादी की पहचान मुनीब सोफी के तौर पर हुई है। फिलहाल इस आतंकी को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जिसकी जानकारी कश्मीर पुलिस (Kashmir) ने ट्वीट करके दी है।

बताया जा रहा है कि जैश-ए-मोहम्मद ने दिल्ली को दहलाने के लिए बहुत बड़ी साजिश रची थी। जिसको पुलिस ने नाकाम कर दिया है। आपको बता दें कि कल दिल्ली के बॉर्डरों पर किसानों ने चक्का जाम करने की योजना बनाई है। ऐसे में इस आतंकवादी का पकड़ा जाना दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। क्योंकि संभावना जताई जा रही है कि कल के चक्का जाम में भी 26 जनवरी जैसा हाल दिल्ली के बॉर्डरों पर देखा जा सकता है।

पाकिस्तानी आतंकवादियों के लिए काम करता है मुनीब सोफी

जानकारी के मुताबिक, नई दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से शुक्रवार को आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने ट्वीट किया कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा निवासी मुनीब सोफी को कुलगाम जिला पुलिस ने गिरफ्तार किया। सोफी पाकिस्तानी आतंकवादी वालीद भाई के लिए काम करता था, जिसे सुरक्षाबलों ने पिछले साल कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मार गिराया था।

कश्मीर पुलिस ने दी जानकारी

कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया कि कुलगाम पुलिस ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के वांछित शीर्ष सक्रिय सदस्य, बिजबेहरा निवासी मुनीब सोफी को इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे, नयी दिल्ली से गिरफ्तार किया जिसे आज कतर से वापस भेजा गया था। वह पाकिस्तानी आतंकवादी वालीद भाई के लिए काम करता था जो पिछले साल कुलगाम जिले में मुठभेड़ में मारा गया था।

Next Story