Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में आतंकी हमले का खतरा, खुफिया विभाग ने दी ये जानकारी

सुरक्षा एजेंसियों ने यह भी कहा कि यह आतंकी दहशत फैलाने के अलावा किसी बड़े नेता और उद्योगपति को भी निशाना बना सकते है। वहीं पहले से यह कहा जा रहा है कि बीजेपी और संघ के बड़े नेताओं को आतंकी अपना निशाना बना सकते है।

दिल्ली में आतंकी की हमले का खतरा, खुफिया विभाग ने दी ये जानकारी
X
दिल्ली में आतंकी की हमले का खतरा

दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया है क्योंकि जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट पर रहने को कहा है। सुरक्षा एजेंसी ने बताया कि जैश के तीन आतंकी दिल्ली में घुसे है। जानकारी मिली है कि तीनों आतंकी सियालकोट के रास्ते दिल्ली में घुसे है।

इन आतंकियों के नाम शकील अहमद, जुमान खान व गुलजान बताए जा रहे हैं। यह आतंकी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के कहने पर तीनों आतंकी दिल्ली में आतंक फैलाने के लिए घुसे है। सुरक्षा एजेंसी ने दिए जानकारी में कहा गया है कि जैश के मुखिया मुफ्ती अब्दुल रऊफ ने ही तीनों को हमले के निर्देश दिए हैं। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने राजधानी में महत्वपूर्ण इमारतों और भीड़भाड़ वाली जगहों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिये है।

चप्पे-चप्पे पर दिल्ली पुलिस के जवान नजर रख रहे है। सुरक्षा एजेंसियों ने यह भी कहा कि यह आतंकी दहशत फैलाने के अलावा किसी बड़े नेता और उद्योगपति को भी निशाना बना सकते है। वहीं पहले से यह कहा जा रहा है कि बीजेपी और संघ के बड़े नेताओं को आतंकी अपना निशाना बना सकते है।

जानकारी मिलने के बाद गृह मंत्रालय ने दिल्ली पुलिस समेत कई एजेंसियों से नेताओं की सुरक्षा का ऑडिट कराया है। गृह मंत्रालय के सूत्रों ने बताया है कि पाकिस्तान खुफिया तरीकें से आतंकियों के सहारे दिल्ली में हमले की साजिश रच रहा है। आपकों बता दे कि पहले भी दिल्ली में कई आतंकियों के घुसने की खबर मिली थी। फिलहाल दिल्ली पुलिस ने शहर में हर बड़ी जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी है।

Next Story