Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली में रफ्तार का कहर, कार ने पुलिस की गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर, हेड कांस्टेबल की मौत

पुलिस ने मृतक हेड कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई।

दिल्ली में रफ्तार का कहर, कार ने पुलिस की गाड़ी में मारी जोरदार टक्कर, हेड कांस्टेबल की मौत
X
नोएडा में सड़क दुर्घटना

राजधानी के मौरिस नगर इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। रविवार देर रात एक कार ने दिल्ली पुलिस की गाड़ी में टक्कर मार दी। जिससे एक हेड कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं कार ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने विभिन्न दाराओं में मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, आरोपी अच्छे परिवार का है वह मॉडल टाउन का रहने वाला है। उसका नाम तुषार के रूप में पहचान हुई है। वह सिंगापुर में ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहा है। लॉकडाउन के कारण के वह दिल्ली में रुक गया था। बताया जा रहा है कि जिस समय में वह कार में बैठ कर ड्राइव कर रहा था वह नशे में था।

घटना रविवार देर रात की है। आरोपी नशे में होने के कारण अपनी कार से पुलिस की गाड़ी में जाेरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी पुलिस की गाड़ी के परखच्चे उड़ गये और कई पुलिस वाले उसमें फंसे रह गये। आस-पास के लोगों ने उन पुलिस वालों की मदद की उनकों गाड़ी से बाहर निकाला है उनकों अस्पताल पहुंचाया।

जहां एक हेड कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मृतक हेड कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई। उधर, आरोपी भी इस जोरदार टक्कर में गंभीर रूप से घायल हो गया जो अभी खतरे में बताया जा रहा है।

Next Story