Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर तीन दिन की छुट्टी पर, ये अधिकारी संभालेंगे कार्यभार

आधिकारिक पत्र के अनुसार गृह विभाग ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के एक दिवसीय आकस्मिक अवकाश को मंजूरी दे दी है। माननीय उपराज्यपाल ने 19 मार्च 2021 को एक दिन का आकस्मिक अवकाश प्रदान किया है और 20 मार्च 2021 तथा 21 मार्च 2021 को सरकारी छुट्टी लेने की अनुमति दे दी है।

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर तीन दिन की छुट्टी पर, ये अधिकारी संभालेंगे कार्यभार
X

दिल्ली के पुलिस कमिश्नर 

दिल्ली पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव (Delhi Police Commissioner SN Srivastava) तीन दिन अवकाश (Three Days Off) पर रहेंगे। इस दौरान विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) ताज हसन आयुक्त (Special Commissioner Of Police (Traffic) Taj Hasan) का कार्यभार संभालेंगे। इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारी ने दी है। आधिकारिक पत्र के अनुसार गृह विभाग (Home Ministry) ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के एक दिवसीय आकस्मिक अवकाश को मंजूरी दे दी है। पत्र में कहा गया है कि माननीय उपराज्यपाल (Lieutenant Governor) ने दिल्ली के पुलिस आयुक्त को वाराणसी जाने के लिये 19.03.21 से 21.03.21 तक का अवकाश स्वीकृत किया है।

माननीय उपराज्यपाल ने 19 मार्च 2021 को एक दिन का आकस्मिक अवकाश प्रदान किया है और 20 मार्च 2021 तथा 21 मार्च 2021 को सरकारी छुट्टी लेने की अनुमति दे दी है। अवकाश के दौरान विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) श्री ताज हसन दिल्ली पुलिस आयुक्त का कार्यभार संभालेंगे।

विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) ताज हसन कार्यभार संभालेंगे

इस दौरान विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) ताज हसन आयुक्त का कार्यभार संभालेंगे। आधिकारिक पत्र के अनुसार गृह विभाग ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के एक दिवसीय आकस्मिक अवकाश को मंजूरी दे दी है। माननीय उपराज्यपाल ने 19 मार्च 2021 को एक दिन का आकस्मिक अवकाश प्रदान किया है और 20 मार्च 2021 तथा 21 मार्च 2021 को सरकारी छुट्टी लेने की अनुमति दे दी है। अवकाश के दौरान विशेष पुलिस आयुक्त (यातायात) श्री ताज हसन दिल्ली पुलिस आयुक्त का कार्यभार संभालेंगे।

Next Story