Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फरीदाबाद में जमीनी विवाद में बेटे ने पिता को मारी गोली, एक गिरफ्तार

पुलिस ने उसके मामा खालिक बंदूक देने और वारदात में साथ के जुर्म में गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना के मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है।

फरीदाबाद में जमीनी विवाद में बेटे ने पिता को मारी गोली, एक गिरफ्तार
X
बेटे ने पिता को मारी गोली

दिल्ली-एनसीआर में जमीनी विवाद में बेटे ने पिता को गोली मार दी। फरीदाबाद की इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। इलाके लोग बेटे की तुलना कलयुगी बेटे से कर रहे है। हांलाकि पिता को गोली लगने के बाद तुरंत उन्हे शहर के दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनकी हालात नाजुक बताई जा रही है। डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में लगी हुई है। वारदात की सूचना पुलिस को जैसे ही मिली मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस वारदात में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

वहीं इसका मुख्य आरोपी फरार है। जिसे पुलिस तलाश में जुट हुई है। बता दें कि गंभीर रूप से घायल शेर मोहम्मद ने तीन शादी की है। आरोपी बेटा अजहरुद्दीन पहली पत्नी का बेटा है। जिसने अपने पिता को गोली मारकर इस वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के सेक्टर 58 में बीते शाम जमीनी विवाद में बेटे ने पिता को गोली मार दी।

फिलहाल उनके पिता घायल है। पुलिस ने बताया कि बेटे अजहरुद्दी और पिता शेर मोहम्मद के बीच जमीनी विवाद बहुत पहले से चल रहा था। इस कलेश को लेकर बेटे ने मामा खालिद के साथ मिलकर पिता पर गोलियां दाग दी। इस वारदात में इस्तेमाल बंदूक भी उसके मामा खालिद ने ही उत्तर प्रदेश से लाकर दी थी। पुलिस ने उसके मामा खालिक बंदूक देने और वारदात में साथ के जुर्म में गिरफ्तार किया है। वहीं इस घटना के मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Next Story