Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज

शेष नारायण सिंह के निधन के बाद पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेताओं, अधिकारियों और वरिष्ठ पत्रकारों और ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन, साथ ही पढ़े नोएडा की टॉप न्यूज
X

वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह का कोरोना से निधन

Noida crime नोएडा में कोरोना से लोगों का मरना जारी है। इसी बीच, वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह (Shesh Narain Singh) का भी शुक्रवार को निधन हो गया है। वह कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे। शेष नारायण सिंह का ग्रेटर नोएडा के अस्पताल (Greater Noida Hospital) में इलाज चल रहा था। बीते दिन ही उन्हें प्लाज्मा थैरेपी दी गई थी, लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ। शेष नारायण सिंह के निधन के बाद पत्रकारिता जगत में शोक की लहर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi), उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई बड़े नेताओं, अधिकारियों और वरिष्ठ पत्रकारों और ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया कि वरिष्ठ पत्रकार शेष नारायण सिंह जी का निधन अत्यंत दुखद है। पत्रकारिता जगत में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए वे हमेशा जाने जाएंगे। दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के लिए मेरी संवेदनाएं। ओम शांति!

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मजदूर की मौत

नोएडा में बृहस्पतिवार शाम तेज आंधी और बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से ईंट-भट्टे पर काम करने वाले एक मजदूर की मौत हो गई। पुलिस ने इस बारे में बताया। थाना जारचा के प्रभारी श्रीपाल सिंह ने बताया कि चौना गांव स्थित ईंट-भट्टे पर काम करने वाले मजदूर मदन (35) की बृहस्पतिवार शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि जिस समय तेज आंधी बारिश हो रही थी, उस समय मदन फोन पर बात कर रहा था।

बुजुर्ग की गोली मार कर हत्या

बुजुर्ग व्यक्ति की आज तड़के अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के बेगमाबाद गांव में रहने वाले लाल चंद्र बघेल (65) अज्ञात बदमाशों ने आज तड़के गोली मार दिया। सिंह ने बताया कि घटना के समय वह अपने घर पर सो रहे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें अपना निशाना बनाया। अधिकारी ने बताया कि इस घटना में उनकी मौत हो गयी। दूसरी ओर, एक अन्य घटनाक्रम में पुलिस ने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र के औद्योगिक एरिया में स्थित अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया है। एक अन्य मामले में पुलिस ने बिरोंडी गांव से एक व्यक्ति का शव उसके घर से बरामद किया है। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऑक्सीजन संयंत्र वाला कोविड-19 अस्पताल खुला

गौतम बुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा में कोविड-19 रोगियों के लिए 50 बिस्तरों वाला एक निजी अस्पताल शुरू हुआ, जिसके पास अपना खुद का ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र है। अस्पताल ने यह जानकारी दी। गौतम बुद्ध नगर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित जिलों में से एक है, जहां आधिकारिक रूप से 261 रोगियों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि उपचाराधीन रोगियों की संख्या 8,300 से अधिक है। एक बयान में कहा गया है कि मल्टी-स्पेशलिटी एस्क्लेपियस अस्पताल ग्रेटर नोएडा के हल्दोनी मोड़ पर स्थित है, जिसमें गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद और दिल्ली के मरीजों को भर्ती किया जा रहा है।

तीन गुना अधिक दाम में ऑक्सीफ्लो मीटर ब्लैक करने तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद में ऑक्सीफ्लो मीटर की कालाबाजारी करने वाले तीन आरोपी नगर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी दिल्ली से सस्ते दामों पर ऑक्सीफ्लो मीटर लाते थे और लोगों की मजबूरी का फायदा उठाकर ब्लैक में बेचते थे।

आरोपियों के कब्जे से आठ ऑक्सीफ्लो मीटर, एक लाख रुपये और दिल्ली नंबर की ईको स्पोर्ट्स कार बरामद हुई है। एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि ऑक्सीफ्लो मीटर की कालाबाजारी में दिलशाद कॉलोनी थाना सीमापुरी दिल्ली निवासी सलमान (27) और उसके भाई इमरान (30) तथा जामा मस्जिद के पास थाना जामा दिल्ली निवासी जावेद (43) को गिरफ्तार किया गया है।

Next Story