Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रशांत विहार थाना पुलिस ने बदमांश को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली के प्रशांत विहार थाना पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जोकि अपनी गर्लफ्रेंड को गोवा में घुमाने का वादा कर चुका था। पकड़े गए आरोपी का नाम राहुल उर्फ दरिंदा है। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल, कारतूस और चोरी की गई बाइक जब्त की है।

प्रशांत विहार थाना पुलिस ने बदमांश को किया गिरफ्तार
X

युवक को किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली के प्रशांत विहार थाना पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जोकि अपनी गर्लफ्रेंड को गोवा में घुमाने का वादा कर चुका था। पकड़े गए आरोपी का नाम राहुल उर्फ दरिंदा है। पुलिस ने आरोपी के पास से पिस्टल, कारतूस और चोरी की गई बाइक जब्त की है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पांच मामले सुलझाने का दावा कर रही है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, प्रशांत विहार और इसके आसपास के इलाकों में लूट और झपटमारी की अत्याधिक वारदातें होने पर एसएचओ प्रशांत विहार की देखरेख में सरप्राईज चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राहुल अपने दोस्तों के साथ बाइक पर आने वाला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने स्वर्ण जंयती पार्क गेट नंबर-तीन के पास सादे कपड़ों में बेरिकेटस लगाकर दोपहिया वाहनों की जांच शुरू की।

जैसे ही राहुल मौके पर पहुंचा तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया। इस पर आरोपी मौके से भागने लगा। पुलिस ने आरोपी का पीछा कर उसे दबोच लिया। जांच में पुलिस को पता चला कि वह नाबालिग उम्र में ही आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों को अंजाम दे चुका था।


Next Story