Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सौरभ भारद्वाज का भाजपा पर तंज, कहा- दिल्ली में डेंगू फैलाने की रच रही है साजिश

राजधानी दिल्ली में बढ़ते डेंगू के प्रकोप के लिए आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा भाजपा दिल्ली में डेंगू फैलाने की साजिश कर रही है। यही वजह है कि जिम्मेदार अधिकारी एक बार भी किसी के घर नहीं गए हैं। उन्हें अब तक मलेरिया, डेंगू की जांच के लिए कॉलोनी के घरों में कम से कम 10 बार जाना चाहिए था।

सौरभ भारद्वाज का भाजपा पर तंज, कहा- दिल्ली में डेंगू फैलाने की रच रही है साजिश
X

राजधानी दिल्ली (Delhi) में बढ़ते डेंगू (Dengue) के प्रकोप के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने भाजपा (BJP) पर जमकर निशाना साधा है। आप नेता सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bhardwaj) ने कहा भाजपा दिल्ली में डेंगू फैलाने की साजिश कर रही है। यही वजह है कि जिम्मेदार अधिकारी एक बार भी किसी के घर नहीं गए हैं। उन्होंने अब तक मलेरिया, डेंगू की जांच के लिए कॉलोनी के घरों में कम से कम 10 बार जाना चाहिए था।

भारद्वाज ने आगे कहा कि अभी तक दिल्ली में सिर्फ पांच से सात फीसदी इलाकों में ही फॉगिंग हो रही है। इसलिए डेंगू के मामले बढ़ रहे हैं, इसके चलते हमने फॉगिंग अभियान चलाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी 62 विधायकों के अलावा सभी पार्षद अपने-अपने वार्ड के मोहल्ला स्तर पर फॉगिंग अभियान ( Fogging Campaign) चलाएंगे, ताकि डेंगू के बढ़ते मामलों को कम किया जा सके।

उन्होंने कहा कि इस मौसम में हर साल मलेरिया-डेंगू-चिकनगुनिया फैलने का खतरा रहता है। भारद्वाज ने भाजपा को घोरते हुए कहा घरों में पानी जमा तो नहीं है, इसकी जांच नगर निगम की होती है। फॉगिंग कराई जाए, लेकिन एक साजिश के तहत निगम में बैठे भाजपा नेता डेंगू के नाम पर दिल्ली को बदनाम करने के लिए खामोश बैठे हैं।

डेंगू, मलेरिया (Malaria) से बचाव के लिए निगम की ओर से कोई दवा का छिड़काव नहीं किया गया है। इसी बीच अब आम आदमी पार्टी अब हर मोहल्ले की जिम्मेदारी लेकर फॉगिंग कैंपेन चलाएगी। इस महान अभियान का समर्थन करने के लिए जनता, आरडब्ल्यूए, बाजार संघों, गैर सरकारी संगठनों और सभी गैर-सरकारी संगठनों से अपील करेंगे।

Next Story