Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

रिक्शा आपस में टकराने पर चालकों के बीच चले धारदार हथियार, एक रिक्शा चालक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पहचान अरविंद के रूप में हुई है। जबकि आरोपी की पहचान अद्वेष के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अवैध संबंध को लेकर पत्नी समेत दो रिश्तेदारों पर चाकू से किए कई वार, साथ ही पढ़ें नोएडा की टॉप न्यूज
X

अवैध संबंध को लेकर पत्नी समेत दो रिश्तेदारों पर चाकू से किए कई वार

Delhi Murder दिल्ली के सरिता विहार इलाके (Sarita Vihar) में रिक्शा चालकों के बीच खूनी संघर्ष (Bloody Conflict) की खबर सामने आई है। यहां मामूली विवाद में एक रिक्शा चालक (Rickshaw Driver) ने दूसरे रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या (Rickshaw Driver Murder) कर दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया। वहीं मृतक के शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजा गया है। मृतक की पहचान अरविंद के रूप में हुई है। जबकि आरोपी की पहचान अद्वेष के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, घटना दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार इलाके में सोमवार रात को हुई। जब एक रिक्शा चालक ने 24 साल एक अन्य रिक्शा चालक की धारदार हथियार से वारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रिक्शा आपस में टकरा गया था जिसके बाद विवाद हुआ। पुलिस ने कहा कि 45 वर्षीय अद्वेष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि उसने धारदार वस्तु से अरविंद के सीने पर वार किया था। पुलिस ने कहा कि रिक्शा टकराने के बाद दोनों में कहासुनी हुई थी। पुलिस उपायुक्त ईशा पांडेय ने कहा कि अरविंद को उसके परिजन अपोलो अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित किया गया। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। वहीं आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Next Story