Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दिल्ली और हरियाणा के लोगों ने खड़ी की सपना चौधरी के लिए मुसीबत, जाना पड़ सकता है जेल

Sapna Choudhary: सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ये मामला आईपीसी सेक्शन 420, 120B, 406 के तहत दर्ज किया गया है।

दिल्ली और हरियाणा के लोगों ने खड़ी की सपना चौधरी के लिए मुसीबत, जाना पड़ सकता है जेल
X

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है। सपना चौधरी के खिलाफ दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। ये मामला आईपीसी सेक्शन 420, 120B, 406 के तहत दर्ज किया गया है। ऐसे में अब सपना चौधरी को जल्द ही पुलिस के सामने पेश होना पड़ सकता है। पुलिस उनसे इस मामले में पूछताछ करने के लिए जल्द ही तलब करेगी। सूत्रों की मानें तो इस मामले में उनकी गिरफ्तारी तक हो सकती है और उन्हें जेल तक जाना पड़ सकता है।

मामला 2018 का है... जब सपना चौधरी 'बिग बॉस 11' के घर से आउट हो चुकीं थी। इसके बाद अपने करियर को बनाने वो एक फाइनेंशियल कंपनी के पास गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान सपना ने अग्रीमेंट की शर्तों का उल्लंघन किया, साथ ही कपंनी के क्लाइंट्स भी चोरी करवाए। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

दिल्ली पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली और हरियाणा के रहने वाले 5 लोगों ने सपना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। मामले के तहत, सपना चौधरी ने दिल्ली-एनसीआर में डांस प्रोग्राम करने के लिए पैसे लिए थे और परफॉर्म करने का वादा किया था। इसके लिए एग्रीमेंट भी साइन किया गया, लेकिन सपना न तो स्टेज परफॉर्मेंस की और न ही वो प्रोग्राम में शामिल हुई। इस बारे में सपना ने उन्हें कोई जानकारी ही नहीं दी।

कंपनी का कहना है कि सपना ने उनका फोन तक रिसीव करना बंद कर दिया। इस प्रोग्राम को तैयार करने में कुल मिलाकर 4 करोड़ रुपये लिए, लेकिन डांस प्रोग्राम नहीं किया। जिसके चलते उन्हें भारी नुकसान झेलना पड़ा और कंपनी की छवि भी बेकार हुई। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराने वालों में 3 लोग दिल्ली के है, जबकि 2 हरियाणा से है। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने सपना चौधरी और अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

Next Story