Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नोएडा में सैफ अली खान की 'तांडव' पर केस दर्ज, UP पुलिस ने भी वेब सीरीज को लिया आड़े हाथ

मुंबई, मध्य प्रदेश, दिल्ली और यूपी से कई नेताओं ने इसके विरोध में सूचना प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखा है। वहीं नोएडा के रबुपुरा थाने में वेब सीरीज के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

नोएडा में सैफ अली खान की तांडव पर केस दर्ज, UP पुलिस ने भी वेब सीरीज को लिया आड़े हाथ
X

सैफ अली खान की वेब सीरीज 'तांडव' विवाद काफी गर्म है। आलम ये है कि मेकर्स को लोगों से माफी तक मांगनी पड़ी, लेकिन बावजूद इसके विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी इस सीरीज को बैन करने की मांग कर रही है। इस सीरीज के खिलाफ लखनऊ के बाद अब नोएडा में केस दर्ज किया गया है। 15 जनवरी को स्ट्रीम हुई वेब सीरीज 'तांडव' पर लोगों ने हिंदुओं का अपमान करने का आरोप लगाया है। साथ ही इसे दलित विरोधी भी बताया है।

इस सीरीज के विरोध में सियासत की एंट्री होने से मामले ने तूल पकड़ लिया है। मुंबई, मध्य प्रदेश, दिल्ली और यूपी से कई नेताओं ने इसके विरोध में सूचना प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखा है। वहीं नोएडा के रबुपुरा थाने में वेब सीरीज के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने, धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाने और कथित तौर पर यूपी पुलिस की छवि बिगाड़ने का आरोप शामिल है।

आपको बता दें कि 17 जनवरी को सूचना प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम के अधिकारियों को समन भेजा था। वहीं निर्माता-निर्देशक अली अब्बास जफर ने सीन्स को लेकर माफी मांगी थी। सीरीज के एक सीन में भगवान शिव और राम को लेकर आपत्तिजनक संवाद दिखाने को लेकर लोगों में आक्रोश है। वहीं एक और सीन को लेकर भी विवाद चल रहा है, एक सीन में एक्टर डिनो मौर्या कहते है कि जब एक छोटी जात का आदमी एक ऊंची जात की औरत को डेट करता है ना... तो वो बदला ले रहा होता है सदियों के अत्याचारों का सिर्फ उस एक औरत से...'

Next Story